घर में खेल रही मासूम बच्ची से गुस्साया पालतू कुत्ता, मासूम को नोंचकर मार डाला

करमुल्लापुर गांव निवासी एक ग्रामीण के पालतु कुत्ते ने द्वार पर खेल रही पांच वर्षीय मासूम बालिका को नोंच डाला। गर्दन व चेहरे पर इतना नोंचा कि बालिका की मौत हो गई।

Update: 2019-03-12 10:56 GMT

बहराइच: करमुल्लापुर गांव निवासी एक ग्रामीण के पालतु कुत्ते ने द्वार पर खेल रही पांच वर्षीय मासूम बालिका को नोंच डाला। गर्दन व चेहरे पर इतना नोंचा कि बालिका की मौत हो गई। काफी देर से पहुंचे परिवारीजनों को घटना की जानकारी हुई। सभी अस्पताल ले गए, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मासूम की मौत से कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने पंचनामा के बाद लाश परिवारीजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें.....बहराइच में वन विभाग की टीम ने पकड़ा विशालकाय मगरमच्छ

जरवलरोड थाना अंतर्गत अलीनगर गांव निवासी कुलदीप सिंह के भाई ने जर्मन शेफर्ड कुत्ता पाल रखा है। कुत्ते के साथ घर के बच्चे खेलकूद करते हैं। कुलदीप की बेटी सुहाना (5) कुत्ते के साथ खेल रही थी। इसी दौरान नाराज कुत्ते ने उसे पटक कर नोंच डाला। कुत्ते ने मासूम को इतना नोंचा कि वह लहूलुहान हो गयी। मौके पर ही मासूम ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें.....बहराइच: दो तेंदुए की आपस में भिड़ंत, एक की मौत

काफी देर बाद परिवारीजनों को घटना की जानकारी हुई। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। सभी बालिका को लेकर स्वास्थ्य केंद्र गए। लेकिन चिकित्सकों ने सुहाना को मृत घोषित कर दिया। इससे घर में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने सूचना थाने पर दी। थानाध्यक्ष नवीन मिश्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन परिवारीजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। इस पर पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को परिवार के सुपुर्द कर दिया है।

Tags:    

Similar News