इस डाक्टर की रासलीला आई सामनें, बेडरूम की फोटो और वीडियो हुई वायरल

Update: 2018-11-12 08:59 GMT

सुलतानपुर: वैसे तो डाक्टर भगवान का रुप कहा जाता है, लेकिन कलयुग में अपनी करतूतों के चलते राक्षस बन बैठे हैं। यहां एक महिला ने जिले के एक डाक्टर पर मुंह काला करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दिया है। पीड़ित महिला की डाक्टर संग एक फोटो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दोस्तपुर सीएचसी पर पोस्ट हैं डाक्टर

जानकारी के अनुसार बांदा जिले की एक महिला ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, दोस्तपुर के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर रत्नाकर पर मारपीट व रेप का केस दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी डॉक्टर कई सालों उसका यौन शोषण कर रहा है। महिला का कहना है कि बात उन दिनों की है, जब डॉक्टर रत्नाकर बांदा जनपद में तैनात थे। उस वक्त गंभीर बीमारियों के चलते महिला के पति की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें: अब खतरे से बाहर हैं रामगोविंद चौधरी, मेदांता हॉस्पिटल ने जारी की हेल्थ बुलेटिन

पति की मौत के बाद महिला पेट पालने के लिए दूध बेचने का काम करने लगी। डॉक्टर रत्नाकर के आवास पर भी वह दूध लेकर जाती थी। इसी बीच डॉक्टर रत्नाकर तथा महिला के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गईं। कई सालों तक महिला और डॉक्टर रत्नाकर के बीच यह मामला चलता रहा।

[playlist data-type="video" ids="287607"]

यह भी पढ़ें: राम मंदिर निर्माण को लेकर बोली शिवसेना- मंदिर मुद्दे पर हिंदू विभाजित न हों

लेकिन जब डॉक्टर रत्नाकर का ट्रांसफर सुलतानपुर में हुआ तो वह महिला से पीछा छुड़ाने का प्रयास करने लगे। महिला को यह बात अखर गई और वह सुलतानपुर पहुंच गई। दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। इसके बाद महिला ने सम्बंधित थाने में तहरीर देकर यौन शोषण सहित मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

सीओ बोले केस दर्ज कर हो रही इन्वेस्टिगेशन

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सीओ कादीपुर डीपी शुक्ल ने बताया कि मामले में मुअ संख्या 244/18 के तहत 376, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। अब सम्बन्धित थाने की पुलिस मामले की इन्वेस्टिगेशन कर रही है।

यह भी पढ़ें: एडवेंचर के हैं शौकीन तो इन खतरनाक पुलों का जरुर करें दीदार

Tags:    

Similar News