Pilibhit: दिनदहाड़े युवक की गला रेत कर हत्या, मौके से फरार हुआ आरोपी

Pilibhit: जनपद में एक 35 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पर एसओजी सहित स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, आरोपी मौके से फरार हुआ।

Report :  Pranjal Gupata
Update: 2022-09-27 14:11 GMT

Jhansi Murder News ( Pic : Social Media)

Pilibhit: जनपद में एक 35 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पर एसओजी सहित स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। वहीं, दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

आपको बता दें कि थाना सुनगढ़ी इलाके के नौगवां फ्लाई ओवर के नीचे दिनदहाड़े एक 35 वर्षीय इबराहीम की गला रेत कर हत्या कर दी गई। वहीं, घटना शहर के व्यस्तम चौराहे के समीप होने के बाद पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। वहीं, घटना की सूचना पर एसओजी टीम सहित स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल युवक को आसाम चौकी इंचार्ज कमलेश सिंह मय पुलिस बल के जिला अस्पताल ले कर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया है।

बताया जा रहा है कि 35 वर्षिय मृतक युवक इबराहीम हल्द्वानी का निवासी है और बरेली जनपद के नबाबगंज थाना इलाके से एक ईको यूपी 25 ET 1724 में सवार हुआ था। वहीं, इको चालक के अनुसार हत्यारोपी भी बरेली से इको में सवार हुआ था, जिसने घटना को अंजाम दिया है।

मौके से फरार हुआ हत्यारोपी

वहीं, हत्यारोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया, जिसके बाद पुलिस ने ईको को चालक सहित अपनी कस्टडी में ले लिया है। वहीं, अब पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News