वर्दीवालों के ठुमकेः दरोगा की रिटायरमेंट पार्टी में पुलिसकर्मियों का डांस, वीडियो वायरल

पीलीभीत के न्यूरिया थाने के दरोगा धर्मपाल रिटायर हुए थे उनकी विदाई को लेकर शनिवार रात को एक पार्टी रखी गई, इस पार्टी का आयोजन थाना परिसर में किया गया

Update: 2021-02-02 03:33 GMT
वर्दीवालों के ठुमकेः दरोगा की रिटायरमेंट पार्टी में पुलिसकर्मियों का डांस, वीडियो वायरल (PC: social media)

पीलीभीत: थाना न्यूरिया परिसर में डीजे की धुन पर वर्दी वालों के डांस ने पुलिस की फजीहत करा दी है, थाने में एक दरोगा के रिटायरमेंट की पार्टी में स्टाफ के अधिकांश लोग डीजे पर थिरकते नजर आए, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई, पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।

ये भी पढ़ें:चौरीचौरा कांड की अजब दास्तान: क्रांतिकारियों और अंग्रेजों का शहीद स्मारक एक साथ

पीलीभीत के न्यूरिया थाने के दरोगा धर्मपाल रिटायर हुए थे

Pilibhit (PC: social media)

पीलीभीत के न्यूरिया थाने के दरोगा धर्मपाल रिटायर हुए थे उनकी विदाई को लेकर शनिवार रात को एक पार्टी रखी गई, इस पार्टी का आयोजन थाना परिसर में किया गया, विदाई समारोह में पुलिसकर्मियों के अलावा कुछ बाहरी लोग भी शामिल हुए थे, विदाई समारोह के कार्यक्रम में डीजे लगाकर फिल्मी गानों पर डांस किया गया।

रिटायरमेंट पार्टी के कार्यक्रम में लगे डीजे पर पुलिसकर्मियों ने वर्दी पहने हुए ही डांस किया, ये भी आरोप लगाया जा रहा है कि कई पुलिसकर्मी नशे में भी थे, सोशल मीडिया पर पुलिस वालों के डांस का ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई, विदाई समारोह का ये वीडियो अफसरों तक पहुंच गया, अधिकारी इस बाबत जांच की बात कर रहे हैं, कोई भी अधिकारी खुलकर इस पर बोलने से बच रहा है।

Video

ये भी पढ़ें:SpaceX इस साल के अंत में शुरू करेगा अंतरिक्ष मिशन ‘इंस्पिरेशन 4’

मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने इस डांस का वीडियो बनाया, जिसे बाद में उन्होंने सर्कुलेट कर दिया गया, रविवार सुबह तक ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, ये थाना परिसर के पीछे पुलिस आवासीय परिसर मैदान का बताया जा रहा है, इस मामले में सीओ को जांच सौंप दी गई है।

रिपोर्ट- देश दीपक गंगवार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News