Pilibhit News: लॉरेंस विश्नोई के नाम पर व्यापारी से मांगी रंगदारी, पुलिस ने किया खुलासा

Pilibhit News: बीते कई महीनों से लॉरेंस के नाम पर शातिर बदमाशों ने व्यापारियों से रंगदारी मांगने से लेकर उनके फोन पर व्हाट्सएप के जरिये धमकी देने का काम कर रहे थे, पीड़ित व्यापारी द्वारा एसपी से मामले की शिकायत की गई थी।

Report :  Pranjal Gupata
Update: 2023-10-25 14:13 GMT

लॉरेंस विश्नोई के नाम पर व्यापारी से मांगी रंगदारी, पुलिस ने किया खुलासा: Photo-Newstrack

Pilibhit News: लॉरेंस विश्नोई की फैन फालोइंग का असर अब छोटे शहरों में भी देखने को मिल रहा है। जिसको लेकर पीलीभीत में लॉरेंस विश्नोई के नाम पर व्यापारी से रंगदारी मांगने वाले आपराधिक गैंग का एसपी अतुल शर्मा ने खुलासा करते हुए पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बदमाशों के पास से लोगों को धमकाने के लिए प्रयुक्त मोबाइल फोन, फर्जी आईडी की सिम कार्ड सहित अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद किए गए हैं वहीं अन्य दो अभियुक्तों की पुलिस अभी तलाश कर रही है। घटना थाना अमरिया क्षेत्र की है।

लॉरेंस विश्नोई के नाम पर रंगदारी

बता दें कि पुलिस की गिरफ्त में नजर आ रहे शातिर बदमाश लॉरेंस विश्नोई के फैन्स बताये जा रहे हैं। बीते कई महीनों से लॉरेंस के नाम पर शातिर बदमाशों ने व्यापारियों से रंगदारी मांगने से लेकर उनके फोन पर व्हाट्सएप के जरिये धमकी देने का काम कर रहे थे, बीते दिनों पीड़ित व्यापारी द्वारा पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत के बाद एसपी अतुल शर्मा ने पीड़ित के घर पुलिस कर्मियों की तैनाती कर व टीम को लगाकर तलाश शुरू की और लॉरेंस विश्नोई के नाम पर रंगदारी मागने व खौफ फैलाने वाले पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सिम कार्ड सहित चाकू बरामद

अभियुक्तों के पास से दो अवैध तमंचे, लूटा गया मोबाइल, सिम व दूसरे व्यक्ति के नाम की सिम कार्ड सहित चाकू बरामद किया गया है। वहीं अन्य दो युवक फरार चल रहे शातिर अपराधियों की पुलिस तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News