Pilibhit News: जमीन बंटवारे को लेकर मारपीट कर किया अधमरा, इलाज के दौरान हुई मौत

Pilibhit News: जमीन बंटवारे को लेकर युवक के चाचा व उसके भाइयों ने जमकर पिटाई कर दी। घटना के 4 दिन बाद घायल युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Report :  Pranjal Gupata
Update: 2024-06-27 10:19 GMT

जमीन बंटवारे को लेकर हुई मारपीट, इलाज के दौरान मौत: Photo- Newstrack

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में जमीन बंटवारे के चलते युवक के चाचा व उसके भाइयों ने जमकर पिटाई कर दी। घटना के 4 दिन बाद घायल युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं घटना को लेकर परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही करने की मांग की है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जमीन बंटवारे को लेकर हुआ झगड़ा

दरअसल, थाना जहानाबाद इलाके के जहानाबाद देहात स्थित रामनगर गांव की प्रेमवती व मृतक के भाई हीरालाल का आरोप है कि बीते 22 जून को मृतक माखन लाल के चाचा नन्नेलाल व उसके बेटे दीन दयाल छोटेलाल को जमीन बंटवारे के लिए घर से बुलाकर ले गए थे। उसी दौरान पिता और तीनों बेटों ने मिलकर माखन को घेर कर जमीन बंटवारे को लेकर मार पिटाई कर अधमरा कर दिया था।


पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की

जिसके बाद परिजनों ने अधमरा घायल अवस्था में परिजनों ने शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसके बाद 23 जून को मामले की लिखित शिकायत मृतक की पत्नी ने थाने में की पर स्थानीय पुलिस ने मामले मव कोई रुचि नही ली न ही कोई कार्यवाही की।


इलाज के दौरान मौत

फिलहाल मृतक ने 5 दिनों बाद इलाज के दौरान अपना दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्रवाई में जुट गई।वहीं घटना को लेकर परिजनों का आरोप है कि मामले की लिखित शिकायत जब 23 जून को की गई थी तब पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की और अब पुलिस की लापरवाही के चलते युवक की मौत हो गई। वहीं पुलिस कातिलों की तलाश कर कार्रवाई में जुटी है। वहीं दोनो आरोपी मौके से फरार है।

Tags:    

Similar News