Pilibhit: कोतवाली में बैरक के दरवाजे से लटका मिला फॉलोवर का शव, मचा हड़कंप

Pilibhit: कोतवाली की बैरक की छत के दरवाजा से गमछे से लटका हुआ फॉलोवर का शव मिला। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-05 07:20 GMT

पीलीभीत कोतवाली में बैरक के दरवाजे से लटका मिला फॉलोवर का शव (न्यूजट्रैक)

Pilibhit News: जिले की पीलीभीत कोतवाली में उस समय हड़कंप मच गया। जब कोतवाली की बैरक की छत के दरवाजा से गमछे से लटका हुआ फॉलोवर का शव मिला। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फॉरेसिंक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किये। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक का परिवार में किसी मामले को लेकर विवाद चल रहा था। साथ ही वह अत्यधिक शराव का सेवन भी करता था।

मिली जानकारी के अनुसार बरेली जनपद के नवाबगंज कोतवाली क्षेत्र के बिजामो गांव का मूल निवासी राम अवतार (40) एवरन सिंह पीलीभीत कोतवाली में सरकारी फॉलोवर था। बीती रात राम अवतार ने कोतवाली में बैरक की छत के दरवाजे पर गमछा से फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर लिया।

सोमवार सुबह जब पुलिसकर्मियों ने बैरक के दरवाजा पर फॉलोवर का शव लटका हुआ देखा तो हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सिटी दीपक चतुर्वेदी, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नरेश त्यागी भी मौके पर पहुंच गये। जानकारी मिलते ही राम अवतार के परिजन भी कोतवाली पहुंच गये। पुलिस ने शव का फंद से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

परिजनों से चल रहा था विवाद

घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नरेश त्यागी ने बताया कि मृतक राम अवतार का अपने परिजना से किसी मामले को लेकर विवाद चल रहा था। वह काफी समय से तनाव में था। तनाव के चलते ही वह काफी शराब भी पीता था। आशंका है कि इसी के चलते उसने खुदकुशी की है। हालांकि आत्महत्या की सही वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही चल सकेगा। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। पुलिस ने मृतक का फोन भी कब्जे में ले लिया है। साथ ही उसके कमरे की तलाषी भी ली गयी है। पुलिस ने परिवार के लोगों का बयान भी दर्ज कराया है।

Tags:    

Similar News