Pilibhit News: युवती के अपहरण मामले में दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर गांव में घुसते ही दबंगों ने की फायरिंग, सिपाही को मारी गोली

Pilibhit News: करीब एक माह पूर्व दर्ज किए गए विवाहिता को बहला फुसलाकर ले जाने के मामले में आरोपी के घर दबिश देने गई कोतवाली पुलिस पर हमला कर दिया गया। आरोपी ने पहले कुत्ता बांधने की बात कही और फिर दरवाजा खोलते ही पुलिस जब उसे पकड़ने के लिए आगे बढ़ी तो एक-एक कर दो गोली चला दीं।

Update: 2024-01-04 16:52 GMT

युवती के अपहरण मामले में दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर गांव में घुसते ही दबंगों ने की फायरिंग, सिपाही को मारी गोली: Photo- Social Media

Pilibhit News: करीब एक माह पूर्व दर्ज किए गए विवाहिता को बहला फुसलाकर ले जाने के मामले में आरोपी के घर दबिश देने गई कोतवाली पुलिस पर हमला कर दिया गया। आरोपी ने पहले कुत्ता बांधने की बात कही और फिर दरवाजा खोलते ही पुलिस जब उसे पकड़ने के लिए आगे बढ़ी तो एक-एक कर दो गोली चला दीं। जिसमें एक गोली सिपाही के पेट में जा लगी। इसके बाद आरोपी फरार हो गया।

सिपाही को लगी गोली

पुलिस टीम आनन-फानन में सिपाही को लेकर अस्पताल पहुंची। घटना की जानकारी होने पर हड़कंप मच गया। अफसर भी अस्पताल पहुंच गए। सिपाही के इलाज कराने के साथ ही आरोपी की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

बता दें कि सदर कोतवाली में पूरनपुर के एक व्यक्ति ने सात दिसंबर को धारा 366 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें मोहल्ला गनेशगंज पूर्वी निवासी अभिषेक सक्सेना को आरोपी बनाया था। पुलिस को क्लू मिला कि विवाहिता को लेकर आरोपी पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रंपुरा कोन में है। इस पर सदर कोतवाली से दरोगा सुभाष चंद्र, सिपाही शाहरुख, महिला सिपाही राधा पूरनपुर गए।


कोतवाली पूरनपुर से सिपाही अंकित को साथ लिया और फिर रंपुरा कोन गांव में एक मकान में दबिश दी। पुलिस के दरवाजा खटखटाने पर कौन की आवाज भीतर से आई। जब पुलिस बताया गया तो ये कह दिया कि कुत्ता बांधकर गेट खोलते हैं। कुछ मिनट बाद ही दरवाजा खुला तो पुलिस वहां मौजूद आरोपी को पकड़ने के लिए आगे बढ़ी। इस पर एक-एक कर तमंचे से दो गोली चला दी गई। जिसमें गोली सिपाही शाहरुख को लग गई।

आरोपी भाग गया

फिर पुलिस भी सकते में आ गई और आरोपी भाग गया। आनन-फानन में सिपाही को पूरनपुर सीएचसी ले जाया गया। वहां से रेफर किए जाने पर शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां सीओ सिटी अंशु जैन पुलिस बल के साथ पहुंच गई। सिपाही के परिवार वाले भी आ गए। उसका इलाज कराया जा रहा है।

Tags:    

Similar News