Pilibhit News : पालिकाध्यक्ष ने नाला निर्माण और नाला सफाई का किया स्थलीय निरीक्षण

Pilibhit News : यूपी के पीलीभीत में नगर पालिका अध्यक्ष डॉ. आस्था अग्रवाल ने शनिवार को शहर में हो रहे नाला निर्माण और नालों की साफ-सफाई का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने काम को गुणवत्तापरक करने और तेजी लाने के दिशा निर्देश दिए।

Report :  Pranjal Gupata
Update:2024-06-22 19:43 IST

Pilibhit News : यूपी के पीलीभीत में नगर पालिका अध्यक्ष डॉ. आस्था अग्रवाल ने शनिवार को शहर में हो रहे नाला निर्माण और नालों की साफ-सफाई का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने काम को गुणवत्तापरक करने और तेजी लाने के दिशा निर्देश दिए। मौके पर मौजूद स्थानीय निवासियों से समस्याओं के बारे में भी जानकारी जुटाई है।

दरअसल पालिकाध्यक्ष डॉ. आस्था अग्रवाल शनिवार को छतरी चौराहा से लेकर गौहनिया चौराहा की ओर बनाए जा रहे नाले का निरीक्षण करने पहुंची। उन्होंने देखा कि नाले का ढाल सही से नहीं बन पा रहा था। क्योंकि नाले के नीचे बिजली के केबिल होने की जानकारी के बाद नाले को गहराई से नहीं खोदा जा पा रहा था] जिसके बाद उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर अंडरग्राउंड लाइन की गहराई की जानकारी ली।


निर्माण कार्य को जल्द पूरा करें

बिजली विभाग के अधिकारियों ने बताया कि जिस जगह पर नाले का लेवल ठीक नहीं आ पा रहा है, वहां गहरा खोदा जा सकता है। जिसके बाद पालिकाध्यक्ष ने नाले का ढाल गहरा बनाने के निर्देश दिए है। वहीं, पालिकाध्यक्ष ने काला मंदिर से कुम्हारों वाली पुलिया की ओर कराए जा रहे साफ सफाई कार्य को भी देखा। यहां उन्होंने नाले को ठीक तरह से साफ करने के निर्देश दिए, ताकि बारिश के समय में शहर का पानी इस मुख्य नाले से जल्दी से जल्दी पार हो सके।

उन्होंने नालों का निर्माण करा रहे समस्त ठेकेदारों को काम मे तेजी लाने के निर्देश दिए और कहा कि बरसात शुरू होने से पूर्व नाले की साफ सफाई सही ढंग से होनी चाहिए। शहर में जो भी नए नालों का निर्माण किया जा रहा है, उनको भी अति शीघ्र पूरा किया जाए।

Tags:    

Similar News