Pilibhit News : सड़क पर गड्ढे की वजह से बड़ा हादसा, पूर्व पीडब्लूडी मंत्री जितिन प्रसाद के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराईं

Pilibhit: केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद के काफिले की तीन गाड़ियां शनिवार को अचानक आपस में टकरा गईं। केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद का काफिला मझोला जा रहा था।

Update: 2024-07-20 12:57 GMT

केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद के काफिले की तीन गाड़ियां टकराईं (न्यूजट्रैक)

Pilibhit News: सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद के काफिले की तीन गाड़ियां शनिवार को अचानक आपस में टकरा गईं। यह सड़क हादसा उस वक्त हुआ, जब केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद का काफिला मझोला जा रहा था। इसी दौरान एस्कॉर्ट ने रास्ते में गड्ढा आने पर अचानक ब्रेक लगा दिया। जिससे काफिले में पीछे चल रही तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं। मंत्री जिस गाड़ी में बैठे थे। वह भी क्षतिग्रस्त हो गयी। हालांकि हादसे में गनीमत यह रही कि किसी को चोट नहीं आयी है। 

सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत करने के बाद श्री प्रसाद मझोला क्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों से मिलने के लिए जा रहे थे। जैसे ही केंद्रीय राज्यमंत्री का काफिला बिरहनी जाने वाले मार्ग से निकला।

वहां रास्ते में गड्ढा आने पर एस्कॉर्ट ने अचानक गाड़ी का ब्रेक लगा दिया। जिससे पीछे चल रही तीन गाड़ियां आपस में एक-एक कर टकरा गयी। हादसे के बाद मौके लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गयी। इस हादसे में वह वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमें केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद भी बैठे थे। हालांकि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आयी। बाद में दूसरे वाहन से मंत्री अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गये। 

Tags:    

Similar News