PM मोदी के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी, घर-घर बांटे जा रहे निमंत्रण पत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ग्रैंड रोड शो और नामांकन के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है। वाराणसी में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए भाजपाईयों ने रविवार को पक्के महाल व सड़कों पर जनसंपर्क अभियान चलाया।

Update:2019-04-21 19:51 IST

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ग्रैंड रोड शो और नामांकन के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है। वाराणसी में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए भाजपाईयों ने रविवार को पक्के महाल व सड़कों पर जनसंपर्क अभियान चलाया। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग टोलियां बना घर-घर सम्पर्क कर लोगों को निमंत्रण पत्र बांटा।

यह भी पढ़ें...चित्तौड़गढ़ में बोले PM मोदी, भ्रष्टाचारी होशियार, घर घर में है चौकीदार

7 लाख भीड़ जुटाने का लक्ष्य

पीएम के रोड शो के लिए बीएचयू लंका गेट से श्री काशी विश्वनाथ मंदिर तक 150 प्वाइंट बनाए गए हैं। जहां सड़क के दोनों ओर कार्यकर्ता होंगे और पीएम का स्वागत करेंगे। पार्टी के मुताबिक रोड शो और नामांकन के दौरान 7 लाख भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है।

यह भी पढ़ें...ईस्टर के मौके पर श्रीलंका में हुए हमले को पोप ने बताया ‘क्रूर हिंसा’

इसके अलावा 250 क्विंटल फूलों से मोदी का बनारस में स्वागत किया जाएगा। आईटी सेल के कार्यकर्ताओं ने मैदागिन, गोदौलिया, अस्सी इलाके में घर-घर जाकर लोगों को निमंत्रण पत्र बांटा। लोगों से मोदी के रॉड शो और नामांकन में शामिल होने की अपील की। पीएम नामांकन के पहले दशाश्वमेध घाट पर गंगा पूजन और गंगा आरती में शामिल होंगे।

Tags:    

Similar News