Agra News: सेना की वर्दी पहनकर ठगी करने पहुंचे युवक को पुलिस ने दबोचा, कागज़ात हुए बरामद

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में आयोजित अग्निवीर सेना भर्ती लिखित परीक्षा के दौरान पुलिस ने सेना की वर्दी पहने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है । आरोपी का नाम मयंक विमल है ।

Report :  Rahul Singh
Update: 2023-01-15 16:13 GMT

आगरा: सेना की वर्दी पहनकर ठगी करने पहुंचे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में आयोजित अग्निवीर सेना भर्ती लिखित परीक्षा के दौरान पुलिस ने सेना की वर्दी पहने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।आरोपी का नाम मयंक विमल है।आरोपी मयंक विमल बाह थाना क्षेत्र का रहने वाला है मयंक विमल पर आरोप है कि वो परीक्षा में अभ्यर्थियों से ठगी करने के इरादे से वर्दी पहनकर एकलव्य स्टेडियम पहुँचा था।

मयंक विमल परीक्षा केंद्र के आसपास मौजूद लोगों को परीक्षा में पास कराने का झांसा दे रहा था। अभ्यर्थियों से पचास हजार रुपये की मांग कर रहा था। इसी बीच जानकारी पुलिस को मिल गई । पुलिस ने घेराबंदी की और आरोपी को सेना की वर्दी में धर दबोचा। पुलिस आरोपो से पूछताछ कर रही है। पता लगा रही है कि वो सेना से जुड़ी वर्दी , आई कार्ड और अन्य सामान कहा से लेकर आया था।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस उपायुक्त आगरा शहर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई की जा रही है। आरोपी मयंक विमल की उम्र महज 24 साल है। बताया जा रहा है कि मयंक विमल पढ़ा लिखा है लेकिन विमल के इस कारनामे ने उसे पुलिस का गुनहगार बना दिया है। अपराधी बना दिया है।

पुलिस टीम आप मयंक विमल का इतिहास खंगाल रही है पता लगा रही है कि आरोपी मयंक विमल ने सेना की वर्दी पहन कर और कितने फर्जीवाड़ों को अंजाम दिया है। कितने लोगों से नौकरी का झांसा देकर ठगी की है। 

Tags:    

Similar News