Pratapgarh News: कालेज में कार्यक्रम के दौरान प्रिंसिपल पर फायरिंग करने गिरफ्तार

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में कालेज में फेयरवेल कार्यक्रम के दौरान प्रिंसिपल पर फायरिंग करने वाले आशिक छात्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार। आए दिन छात्राओं को छेड़ता रहता था आरोपी।

Update: 2023-02-15 17:50 GMT

प्रतापगढ़: कालेज में फेयरवेल कार्यक्रम के दौरान प्रिंसिपल पर फायरिंग छात्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में कालेज में फेयरवेल कार्यक्रम के दौरान प्रिंसिपल पर फायरिंग करने वाले आशिक छात्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार। आए दिन कालेज में छात्राओं को छेड़ता रहता था आरोपी। फेयरवेल कार्यक्रम में कालेज पहुच गया कार्यक्रम के दौरान भी छेखानी से बाज नहीं आया जिसकी शिकायत पर प्रिंसिपल ने फटकार लगाई तो प्रिंसिपल पर फायरिंग करते हुए बाउंड्रीवाल कूद कर फरार हो गया था। कंधई कोतवाली के किशुनगंज बाजार के पास स्थित एक कालेज में हुई थी घटना।

प्रतापगढ़ के कंधई थाना इलाके के किसुनगंज बाजार के पास स्थित एक कॉलेज में प्रिंसिपल पर फायरिंग करने वाले छात्र कुंदन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि 3 दिन पहले कॉलेज में इंटर के छात्र कुंदन ने प्रिंसिपल पर फायरिंग कर सनसनी फैला दी थी। इस घटना में प्रिंसिपल बाल-बाल बच गया था।

गनीमत रही कि निशाना चूक गया

छात्रा से अश्लीलता करने का विरोध करने व फटकार लगाने पर तैश में आकर आरोपी ने प्रिंसिपल को ही निशाना बनाकर फायर कर दिया था। हालांकि निशाना चूक गया और गोली दीवार में जा धँसी। इसके बाद कोई कुछ समझ पाता आरोपी बाउंड्रीवाल कूद कर फरार हो गया।

घटना के बाद सूचना पर कालेज पहुची पुलिस ने पूंछतांछ के साथ ही साक्ष्य जुटा करने में जुटी रही, तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई और तीन दिन बाद फरार आरोपी छात्र कुंदन को मुखबिरों की निशानदेही पर पुलिस ने मदाफरपुर इलाके में स्थित पेट्रोल पम्प के पास से 315 बोर के तमंचे व कारतूस के साथ धर दबोचा।

आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया

इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्या सागर मिश्र ने बताया कि कंधई थाना के किसुनगंज बाजार इलाके के कॉलेज में फेयरवेल कार्यक्रम के दौरान छेड़छाड़ का विरोध करने पर गोली मार कर हत्या के प्रयास में दर्ज मुकदमे से सम्बंधित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, और उसे जेल भेज जा रहा है।

Tags:    

Similar News