Etawah News: पुलिस ने 3 शराब तस्करों को किया गिरफ्तार, 50 पेटी शराब के साथ लाखों का माल बरामद

Etawah News: पुलिस और आबकारी टीम ने 3 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से 50 पेटी शराब रॉयल क्लासिक व्हिस्की और रॉयल रम को बरामद किया है।

Update: 2023-04-02 00:08 GMT
फोटो: इटावा में पुलिस ने 3 शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

Etawah News: पुलिस और आबकारी टीम ने 3 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से 50 पेटी शराब रॉयल क्लासिक व्हिस्की और रॉयल रम को बरामद किया है। इन तस्करों के पास से पुलिस ने 2 कार बरामद की है कुल मिलाकर इनके पास से 25 लाख रूपये माल बरामद हुआ।

पकड़े गए तस्करों को लेकर एसएसपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

इटावा में अपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने के लिए एसएसपी के आदेश के बाद जनपद में एक के बाद एक ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है और ऐसा इटावा में लगातार देखने को मिल रहा है। जिसको लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बताया कि दिनांक 31.03/01.04.2023 की रात्रि को थाना बसरेहर पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम द्वारा थाना बसरेहर क्षेत्रांतर्गत लोहिया पुल के पास संदिग्ध व्यक्ति/ वाहन चैकिंग की जा रही थी।

इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना दी गई की 02 कारों में कुछ लोग राजस्थान प्रान्त की शराब लेकर चौबिया से बसरेहर की ओर आ रहे है । सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम द्वारा वाहनों की सघनता से चैकिंग की जाने लगी तभी चौबिया की तरफ से आ रही कार को रोकने का इशारा किया तो कार सवारों द्वारा कार को तेजी भगाने का प्रयास किया गया उक्त दोनों कारों को पुलिस टीम द्वारा आवश्यक बल प्रयोग करते हुए पीछा कर लोहिया पुल के पास से पकड़ लिया गया ।

वही पकड़ी गई कारों की तलाशी लेने पर पुलिस ने तस्करों की कार से शराब को बरामद किया। जब पुलिस ने कार और शराब से जुड़े दस्तावेज मांगे तो तस्कर दिखाने में नाकाम रहे वहीं पुलिस ने तस्करों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह राजस्थान से सस्ते दामों में शराब को लाते है और बिहार के तमाम जनपद में इसको अच्छे दामों में बेचा करते हैं। वह पुलिस के द्वारा पकड़े गए अपराधियों के ऊपर पुलिस ने आबकारी अधिनियम समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया और आगे की कार्रवाई की।

एसएसपी की तरफ से पुलिस टीम को मिलेगा ₹10000 का पुरस्कार

बसरेहर पुलिस के द्वारा शराब तस्करों को गिरफ्तार करने के बाद एसएसपी ने पूरे मामले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस के द्वारा मीडिया कर्मियों को बताया कि पुलिस टीम ने सराहनीय कार्य किया है और इसको लेकर हमारे तरफ से उनको ₹10000 का पुरस्कार देने की घोषणा की जाती है।

Tags:    

Similar News