सड़क हादसे में मौत के बाद हंगामा, मृतका की बेटी को पुलिस ने पीटा, केंद्रीय मंत्री का विरोध

दोनों के शव अस्पताल ले जाए गए जहां मृतका की लाश पर रो रहे परिजनों से पुलिस क्षेत्राधिकारी तेजबीर सिंह और सब इंस्पेक्टर भानु प्रताप ने पहले धक्का मुक्की और फिर पिटाई शुरू कर दी।

Update:2017-05-21 04:30 IST

 

मुज़फ्फरनगर: सड़क हादसे में दो लोगों की मौत के बाद हुए हंगामे के दौरान सीओ सिटी और एक इंस्पेक्टर ने मृतका की बेटी को ही पीट डाला। मामले में गुस्साए लोगों ने जम कर हंगामा किया। यहां तक कि मौके पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को भी लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा।

पुलिस ने मृतका की बेटी को पीटा

मामला मुज़फ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र का है। नई मंडी निवासी कपड़ा व्यापारी अभय जैन की 42 वर्षीया पत्नी दीपा जैन अपने एक परिचित के साथ अस्पताल में अपने एक संबंधी से मिल कर लौट रही थीं। परिक्रमा मार्ग पर उत्तर प्रदेश परिवहन निगम से अनुबंधित तेज रफ़्तार बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी। स्कूटी सवार दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों के शव अस्पताल ले जाए गए जहां मृतका की लाश पर रो रहे परिजनों से पुलिस क्षेत्राधिकारी तेजबीर सिंह और सब इंस्पेक्टर भानु प्रताप ने पहले धक्का मुक्की और फिर पिटाई शुरू कर दी। लोगों के समझाने पर भी पुलिस नहीं मानी और खुद ही हुड़दंग शुरू कर दिया। बेटी ने स्टेचर पर रखी मां की लाश को पुलिस के हुड़दंग से बचाना चाहा तो पुलिस ने बेटी को ही पीट डाला। इसके बाद गुस्साए लोगों ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जम कर हंगामा किया।

केंद्रीय मंत्री का विरोध

जिला हॉस्पिटल पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और नगर विधायक कपिलदेव अग्रवाल को मृतक परिवार का भारी विरोध झेलना पड़ा।

हंगामा कर रहे जैन समाज के लोगों को केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान ने दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया। इतना सब होने के बाद भी जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक न तो घटनास्थल पर पहुंचे और ना ही जिला हॉस्पिटल।

आगे स्लाइड में कुछ और फोटोज...

 

 

 

Tags:    

Similar News