Hapur News: पति पत्नी के बीच ‘वो’ के आने से हुआ मर्डर, पुलिस से सुलझाई गुत्थी

Hapur News: शहर में पिछले दिनो हुए सुशील हत्याकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश है। पुलिस का दावा है कि अवैध संबंधों के चलते योजनाबद्ध तरीके से सुशील की हत्या की गई थी। इस मामले में पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने कपूरपुर थाने के हिस्ट्रीशीटर और एक महिला सहित तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है।

Update:2023-03-17 19:48 IST

Hapur News: शहर में पिछले दिनो हुए सुशील हत्याकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश है। पुलिस का दावा है कि अवैध संबंधों के चलते योजनाबद्ध तरीके से सुशील की हत्या की गई थी। इस मामले में पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने कपूरपुर थाने के हिस्ट्रीशीटर और एक महिला सहित तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मृतक के कपड़े, तीन मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

कपूरपुर थाना क्षेत्र में मिला था शव
थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीश प्रताप सिंह ने बताया कि 26 फरवरी को मृतक सुशील की बहन ने भाई के बिना बताए घर से चले जाने के संबंध में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 21 फरवरी को थाना कपूरपुर क्षेत्र में नहर में एक अज्ञात शव मिला था। जिसकी पहचान सुशील के रूप में हुई थी। इस संबंध में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि इस वारदात का पर्दाफाश करने के लिए एसपी ने टीमों का गठन कर संबंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए थे। पुलिस ने सुशील हत्याकांड का पर्दाफाश कर एक महिला सहित तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

अवैध संबंधों को लेकर हुई थी हत्या
थाना प्रभारी निरीक्षक मुनेश प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि महिला के गिरफ्तार आरोपी कृष्णा से अवैध संबंध थे। इसी दौरान पकड़े गए दूसरे आरोपी कपूरपुर थाने का हिस्ट्रीशिटर संजय से भी महिला के अवैध संबंध हो गए थे। यह बात जब सुशील को पता चली तो उसने पत्नी से इस बात का विरोध किया। इस पर अभियुक्त संजय व कृष्णा ने तीसरे साथी शेर सिंह के साथ मिलकर सुशील कुमार की हत्या करने की योजना बनाई।

योजना के अनुसार आरोपियों ने सुशील की अंगोछे से गला दबाकर हत्या कर दी। शव को इकलेडी नहर में फेंक दिया था एवं पहचान छिपाने के उद्देश्य से सुशील के कपड़े उताकर जंगल में फेंक दिये थे। पुलिस ने बताया कि सुशील हत्याकांड में ग्राम समाना निवासी हिस्ट्रीशिटर संजय, ग्राम भोवापुर थाना पिलखुवा निवासी शेर सिहं व बसंत विहार पीतल नगरी थाना कटघर जनपद मुरादाबाद निवासी कृष्णा शामिल हैं। पहले से ही संजय पर पांच, शेर सिंह पर विभिन्न थानों में तीन मुकदमे दर्ज हैं।

हापुड़ में दिनदहाड़े बाइक चोरी की घटना
जनपद में बाइक चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। वो दिनदहाड़े बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताज़ा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरगेट इलाके का है, जहां वाहन चोरी करने वाले गिरोह का एक सदस्य मौका पाकर बाइक चोरी कर ले गया। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। धौलाना थाना क्षेत्र के ग्राम नारायणपुर निवासी फरदीन ने कोतवाली में तहरीर दी है।

जिसमें बताया गया कि 16 मार्च को वह सिकंदरगेट इलाके में कपड़े खरीदने के लिए बाइक पर सवार होकर गया था। पीड़ित ने ट्रांसफार्मर के पास बाइक खड़ी की और कपड़े खरीदकर वापस आया तो उसने देखा कि बाइक गायब थी। आसपास के लोगों से बाइक के बारे में काफी पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद पास में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया गया और फिर चोरी का पता चल सका। इस संबंध में पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर बाइक बरामद कराने की मांग की है।

Tags:    

Similar News