Meerut News: दुष्कर्म के प्रयास में आरोपित की नहीं हुई गिरफ्तारी, पीड़ित परिवार ने दी पलायन की चेतावनी

Meerut News: गांव की एक किशोरी से युवक द्वारा दुष्कर्म प्रयास किया गया था। पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मामले की रिपोर्ट तो दर्ज कर ली लेकिन, आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-03-04 16:07 GMT

मेरठ: दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई, पीड़ित परिवार ने दी पलायन की चेतावनी

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में एक बार फिर पुलिस की कार्रवाई से नाखुश पीड़ित परिवार ने पलायन की धमकी दी है। यही नहीं पीड़ित परिवार द्वारा पलायन के पोस्टर भी चस्पा किये हैं। मामला जनपद के थाना सरूरपुर क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। आरोप है कि गांव की एक किशोरी से गांव के ही एक युवक द्वारा दुष्कर्म प्रयास किया गया था। पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मामले की रिपोर्ट तो दर्ज कर ली लेकिन, आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया।

गांव के ही एक युवक ने युवती का दुष्कर्म

मिली जानकारी के अनुसार, बीती चार फरवरी को थाना क्षेत्र के गांव में एक किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने अकेला पाकर घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर आए अन्य परिजनों के साथ में भी उसके दो भाइयों व आरोपी ने मारपीट कर दी। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पीड़ित किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक सलमान, आसिफ व नासिर पुत्रगण अमीर हसन के विरुद्ध संगीन धाराओं में मामला तो दर्ज कर लिया। लेकिन, आरोपित अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं की।

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि तीनों आरोपी बाहर रहकर परिवार पर फैसला करने के लिए दबाव डाल रहे हैं। पुलिस से न्याय न मिलता देख पीड़ित परिवार ने आहत होकर गांव से पलायन करने संबंधी घर के बाहर पोस्टर चस्पा कर दिए।

कानून सभी के लिए बराबर है- पुलिस क्षेत्राधिकारी

घटना के संबंध में इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी ब्रजेश कुमार सिंह ने घटना के बारे में पूछने पर इस बात से इनकार किया है कि स्थानीय पुलिस मामले में लापरवाही बरत रही है। उन्होंने कहा कि पीड़ित पक्ष द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामले की जांच जा रही है। कोई छोटा हो अथवा बड़ा कानून के लिए सब एक हैं।

Tags:    

Similar News