Firozabad News: गोतस्करों से पुलिस की मुठभेड़, दो तस्कर गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

Firozabad News: बीती मध्य रात पुलिस की गोतस्करों से मुठभेड़ हो गई। ट्रोला चालक ने पुलिस की जीप को रौंद दिया, गनीमत रही कि पूरी टीम बाल-बालबच गई।

Update: 2023-03-25 22:09 GMT
फिरोजाबाद: गौ गोतस्करों से पुलिस की मुठभेड़, दो तस्कर गिरफ्तार

Firozabad News: बीती मध्य रात पुलिस की गोतस्करों से मुठभेड़ हो गई। ट्रोला चालक ने पुलिस की जीप को रौंद दिया, गनीमत रही कि पूरी टीम बाल-बालबच गई। पुलिस ने भागते हुए दो गो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से दो तमंचा और कारतूस बरामद किये। जबकि दो तस्कर भागने में सफल हो गये। पुलिस ने ट्रोला में भरे 32 नंदी को मुक्त करा दिया। पकड़े गये तस्करों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम और गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा है।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में शनिवार मध्य रात साढ़े 12 बजे मुखबिर ने सूचना दी कि एक बंद बाड़ी ट्रोला एटा से शिकोहाबाद की तरफ आ रहा है। प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने टीम के साथ एटा चौराहे पर चेकिंग शुरू कर दी। तभी मुस्तफाबाद रोड की तरफ से एक ट्रोला बंद बॉडी आता हुआ दिखायी दिया। पुलिस को देख चालक ने बैरियर में टक्कर मारी और भागने का प्रयास किया।

दो तस्कर भागने में सफल रहे

ट्रोला के साथ गाडी में साथ चल रहे अभियुक्त ने पुलिस टीम पर फायर कर भागने का प्रयास किया। पुलिस वालों ने घेराबन्दी करके दो अपराधियों को रात पौन एक बजे पकड लिया। जबकि दो तस्कर भागने में सफल रहे। पकडे गये तस्करों ने अपने नाम फिरोज (26 ) निवासी दलेल नगर मुरारी गंज थाना अजीतमल जिला औरैया और वसीम खान उर्फ छोटे ( 31) निवासी ग्राम शेरघाटी थाना आमस जिला गया राज्य बिहार बताया। उनके कब्जे से ट्रोला (कन्टेनर) में से 32 गौवंश (नंदी) व दो तमंचा, कारतूस, 64 रस्से, काटने का बांक व 6 चाकू बरामद किया।

प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि पकड़े गये तस्करों ने भागे हुए साथियों के नाम भोला खान निवासी ग्राम शेरघाटी थाना आमस जिला गया राज्य बिहार और कामिल निवासी आगरा बताया है। पुलिस भागे हुए गो तस्करों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। पुलिस ने पकड़े गये ट्रोला (कंटेनर) को सीज कर दिया है।

Tags:    

Similar News