यहां बरामद हुआ बाइकों का जखीरा, बड़े गिरोह का भंडाफोड़

बरामद मोटर साइकिल के सम्बन्ध में अलीगंज व थाना इब्राहिमपुर में मुकदमे पंजीकृत है। इनमे 2018 में दर्ज मुकदमो से सम्बंधित मोटर साइकिले भी बरामद हुयी हैं।

Update: 2020-06-15 11:33 GMT

अम्बेडकरनगर: जिले में वाहन चोरी की बढ़ रही घटनाओं का खुलासा करने में अलीगंज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने कार्यवाई करते हुए चोरी कर रखी गयी 21 मोटर साइकिले बरामद की हैं। यह मोटर साइकिले चोरी के बाद अलग अलग स्थानों पर भूसे में छिपाकर रखी गयी थीं।

भूसे से बरामद हुई 20 मोटरसाइकिल

अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने बताया कि अभियान के तहत रामचन्द्र सरोज प्रभारी निरीक्षक अलीगंज पुलिस बल के साथ अकबरपुर मार्ग पर धागा मिल ममरेजपुर में 14 जून को खड़े थे। तभी मुखबिर की सूचना के आधार पर उन्होंने लिंक मार्ग रेलवे क्रासिंग के पास.गुरूप्रसाद पुत्र पतिराम निवासी ओदरा थाना अलीगंज , अमन कुमार पुत्र श्रीराम निवासी ज्योति जैना थाना अलीगंज तथा राहुल कुमार उपाध्याय पुत्र राजेन्द्र प्रसाद उपाध्याय निवासी छांगुरपुर मिश्रौलिया थाना टाण्डा को दबोच लिया।

ये भी पढ़ें- बिजली विधेयक वापस होः इंजीनियरों ने मोदी से की फरियाद जनता को बचाएं

यह लोग चोरी की हुई मोटरसाइकिलों को बेचने की फिराक में लगे थे। इनके पास से एक मोटरसाइकिल को भी बरामद किया गया। पूछताछ पर सभी ने बताया कि वे लोग मोटर साइकिल मेडिकल कालेज व अन्य जगहों से चोरी करके इकट्ठा किये हैं जिन्हे बेचने की फिराक में खड़े थे। उनकी निशांदेही पर ग्राम ओदरा में 5 मोटर साइकिल तथा मुकुन्दपुर से 15 मोटरसाइकिल बरामद हुई। इन्हें भूसे में रखा गया था।

फर्जी नंबर प्लेट और कागजात भी हुए बरामद

ये भी पढ़ें- कोरोना का खतराः अब होगा क्या, मोदी राज्यों से कल करेंगे अगले कदमों पर चर्चा

बरामद मोटर साइकिल के सम्बन्ध में अलीगंज व थाना इब्राहिमपुर में मुकदमे पंजीकृत है। इनमे 2018 में दर्ज मुकदमो से सम्बंधित मोटर साइकिले भी बरामद हुयी हैं। इनके पास से मोटरसाइकिलों की फर्जी नम्बर प्लेट तथा फर्जी कुटरचित कागजात भी बरामद किया गया है। बरामद मोटर साइकिलों में चार बजाज प्लेटिना, 13 हीरो स्पेलेण्डर , एक बजाज डिस्कवर , दो हीरो एच0एफ0 डीलक्स व एक होण्डा शाइन हैं।

रिपोर्ट- मनीष मिश्रा

Tags:    

Similar News