Bulandshahr News: न्यूजट्रैक की खबर का असर, Rape के मामले में पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

Bulandshahr News: बुलंदशहर में न्यूजट्रैक की खबर का त्वरित असर हुआ है। किशोरी के साथ दुराचार करने को लेकर रिपोर्ट दर्ज हुई और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-03-11 16:26 GMT

बुलंदशहर: Rape के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल, न्यूजट्रैक की खबर का असर

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर में न्यूजट्रैक की खबर का त्वरित असर हुआ है। बुलंदशहर के नरौरा थाना पुलिस ने किशोरी के साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ने और दुराचार करने को लेकर रिपोर्ट दर्ज हुई और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भी जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। बता दें कि शुक्रवार को किशोरी द्वारा होली खेलने से मना करने पर मारपीट कर कपड़े फाड़ रेप करने का आरोप लगाया था। संगीन मामले की खबर को न्यूज ट्रैक ने प्रमुखता से प्रसारित किया था। नरौरा थाना पुलिस खबर प्रसारित होने के बाद एक्शन में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई शुरु कर दी।

जानिए क्या था मामला

जनपद बुलंदशहर के नरोरा थाना क्षेत्र निवासी एक किशोरी ने दावा किया था कि 8 मार्च को अलीगढ़ जनपद के खेड़ियां गांव निवासी राजू और उसके दोस्त ने होली खेलने से इनकार करने पर उसके साथ जबरदस्ती की और उसके कपड़े फाड़ दिए। किशोरी ने आरोप लगाया था कि एक युवक ने उसके साथ दुराचार किया। मामले को पीड़िता के भाई ने देख आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी धुनाई भी कर दी थी। पीड़िता के पिता ने बताया कि मामले की शिकायत लेकर जब आरोपी के मौसा के पास पहुंचे थे तो उसके मौसा ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़िता के पिता व भाई की पिटाई भी की। पीड़िता के पिता और पीड़िता ने बताया कि मामले को लेकर 9 मार्च को नरौरा थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी मगर थाना पुलिस ने 9 मार्च को कोई कार्रवाई नहीं की।

छह आरोपियों पर हुई FIR

दरअसल, पीड़िता ने एक युवक पर दुराचार का भी आरोप लगाया था, लेकिन थाना पुलिस मामला प्रेमप्रसंग और छेड़छाड़ का बताने में जुटी थी। पीड़िता के संगीन आरोपों के बावजूद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराना भी मुनासिब नहीं समझा था, लेकिन न्यूजट्रैक की खबर का त्वरित असर हुआ। सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर नरौरा थाने में 6 आरोपियों के खिलाफ धारा 354, 354 (क), 147, 323, 504 , पोस्को अधिनियम की धारा 7 व 8 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

पुलिस ने मुख्य आरोपी राजू पुट रणधीर निवासी खेडिया बहादुरगढ़ी थाना अतरौली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि होने पर धाराओं की वृद्धि होगी। सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया महिला अपराध के मामले में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नही की जाएगी।

Tags:    

Similar News