पुलिसकर्मियों ने किया बलात्कार: शर्मशार हुई खाकी, जानें पूरा मामला

20 वर्षीय युवती बच्चों को ट्यूशन पढ़ा कर गुजारा करती है। शाम को मां के साथ हुआ गोरखनाथ स्थित हॉस्पिटल में खुद को दिखाने गई थी वहां से गोरखनाथ क्षेत्र के नयागांव स्थित अपनी बड़ी बहन के घर चली गई।

Update: 2020-02-15 07:55 GMT
दुष्कर्म की घटनाओं में पंजाब भी अब पीछे नहीं

गोरखपुर: 20 वर्षीय युवती बच्चों को ट्यूशन पढ़ा कर गुजारा करती है। शाम को मां के साथ हुआ गोरखनाथ स्थित हॉस्पिटल में खुद को दिखाने गई थी वहां से गोरखनाथ क्षेत्र के नयागांव स्थित अपनी बड़ी बहन के घर चली गई। रात में 9:00 बजे के करीब मां बेटी पैदल ही घर के लिए लौट रही थी बेटी आगे तो मां पीछे आ रही थी। आरोप है कि गोरखनाथ इलाके में एक बाइक पर सवार दो लोगों ने उसे रोका दोनों पुलिस की वर्दी में थे। उन्होंने बाइक पर बीच में उसे बैठा लिया और धमकाते हुए उसे अपने साथ रेलवे स्टेशन रोड पर चौराहे से आगे ढाबे के पास बड़े मकान में स्थित कमरे में ले गए युवती का आरोप है कि दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें:ऑफिस गोइंग BOYS ना शरमाए, इन चीजों को रखें पास, हर GIRLS होगी आपसे इंप्रेस

रेप के बदले दिए 600 रूपए

रात में करीब 1:00 बजे उन्होंने उसे छोड़ा और बदले में ₹600 भी दिए युवती किसी तरह से ऑटो बुक करके रात में घर पहुंची घर वालों ने पूछा तो रात में उसने कुछ नहीं बताया मां ने बताया कि सुबह 9:00 बजे बेटी ने घटना के बारे में जानकारी दी वह दर्द की वजह से सोई नहीं थी आसपास के लोगों को पता चला तो उन्होंने वर्दी धारियों के खिलाफ कार्यवाही कराने के लिए प्रेरित किया। उधर बेटी की तबीयत बिगड़ने पर महिला ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया सूचना के बाद पहुंचे नगर निगम चौकी इंचार्ज ने पूछताछ करने के बाद अधिकारियों को इसकी जानकारी दी।

पीड़िता की मां ने बताया कि वह अपनी बेटी को साथ में लेकर अपनी बड़ी बेटी के घर गई थी वहां से रात के समय वापस लौट रही थी सवारी ना मिलने पर उसकी बेटी ने कहा कि वह आगे जाकर टेंपो रूकवाती है। इसके बाद उसे दो पुलिस वाले मोटरसाइकिल पर बीच में बैठकर लेकर चले गए। बहुत खोजने पर भी मेरी बेटी नही मिली, इसके बाद जब वह घर वापस आई तो अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया।

वही इस संबंध में एसपी सिटी डॉ0 कौस्तुभ ने बताया कि एक युवती द्वारा दो पुलिस वालों पर आरोप लगाया गया है जिसकी जांच की जा रही है।

गोरखनाथ थाने पर एफआईआर दर्ज

उन्होंने बताया कि इस सम्बंध में गोरखनाथ थाने पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें:अफरीदी ने तैयार की महिला टीम, पाकिस्तान से भारत तक उड़ रहा मजाक

युवती द्वारा बताए गए स्टेशन के पास स्थित होटल पर तैनात गार्ड ने पूछताछ में बताया कि युवती एक व्यक्ति के साथ अकेले आई थी जींस पैंट शर्ट और जैकेट पहने लगभग 6 फुट लंबे व्यक्ति के साथ जब वहां पहुंची तो उसे देखकर ऐसा नही लग रहा था कि उसके साथ किसी भी तरह की जोर जबरदस्ती या मारपीट की गई हो बल्कि ऐसा लग रहा था कि वह स्वेच्छा से आयी है।

बहरहाल मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं । वहीं युवती का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है जहां उसके डाक्टरी मुआयने के बाद बहुत कुछ मामला साफ होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Tags:    

Similar News