Power Cut In Firozabad: शहर को नहीं मिल रही 8 घंटे भी बिजली, कटौती से त्रस्त व्यापारियों ने SDM को सौंपा ज्ञापन

Power Cut In Firozabad: फिरोजाबाद में अघोषित विद्युत कटौती से नगर की जनता त्राहि-त्राहि कर उठी है। भीषण गर्मी (scorching heat) में बिजली न आने से आम जनमानस कराह उठा है।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Shashi kant gautam
Update:2022-04-28 20:18 IST

प्रतीकात्मक फोटो 

Firozabad News: फिरोजाबाद नगर शिकोहाबाद क्षेत्र में अघोषित विद्युत कटौती (unannounced power cut) से नगर की जनता त्राहि-त्राहि कर उठी है। भीषण गर्मी (scorching heat) में बिजली न आने से आम जनमानस कराह उठा है। आम जनमानस की पीढ़ा को ध्यान में रखते हुए लघु उद्योग प्रकोष्ठ भाजपा के सह संयोजक ब्रजक्षेत्र राजीव गुप्ता (Rajeev Gupta) के निर्देशन में एक प्रतिनिधि मंडल एसडीएम और अधिशाषी अभियंता विद्युत से मिला। उप जिलाधिकारी ने व्यापारियों को उनकी समस्याओ को संबंधित अधिकारियों तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।

क्षेत्रीय सह संयोजक लघु उद्योग प्रकोष्ठ भाजपा सह संयोजक ब्रजक्षेत्र राजीव गुप्ता के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल पहले अधिशाषी अभियंता और फिर उप जिलाधिकारी शिवध्यान पांडेय (Deputy District Magistrate Shivdhyan Pandey) से मिला। प्रतिनिधि मंडल ने अधिशाषी अभियंता विद्युत हाकिम सिंह को क्षेत्र में व्याप्त विद्युत कटौती को लेकर चर्चा की।

विभाग रोस्टिंग के नाम पर कर रहा 8 घंटे बिजली की कटौती

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा 18 घंटे बिजली आपूर्ति के निर्देश हैं,लेकिन विभाग रोस्टिंग के नाम पर 8 घंटे बिजली की कटौती कर रहा है। प्रतिनिधि मंडल ने अधिशाषी अभियंता से जर्जर तारों को बदलवाने का समय रोस्टिंग के दौरान करायें। जिससे आम जनता को परेशानी न हो। प्रतिनिधि मंडल में राजीव गुप्ता, सौनी गंभीर, अखलाख खां, अरुण गुप्ता, संजीव गुप्ता, राजकुमार अग्रवाल, शाश्वत माथुर, वरुण सिंघल, शराफत अली सहित अनेक व्यापारी मौजूद रहे।

विधायक ने मुख्यमंत्री को भेजा पत्र

शिकोहाबाद- नगर विधायक समाजवादी पार्टी के डॉ. मुकेश वर्मा ने मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा। पत्र के माध्यम से विधायक ने क्षेत्र में अघोषित विद्युत कटौती के संबंध में अवगत कराया। उन्होंने कहा कि नगर में दिनरात 10 घंटे विद्युत कटौती की जा रही है। जिससे जनमानस पूर्ण तरीके से परेशान है। बिजली के अभाव में पेयजलापूर्ति भी वाधित हो रही है। नगर पालिका के ट्यूवबैल नहीं चल पा रहे हैं। जिससे नगर में पेयजल संकट गहराता जा रहा है। उन्होंने शीघ्र बिजली कटौती रोके जाने के आदेश पारित करने की मुख्यमंत्री से मांग की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News