Pratapgarh News : बाइक चोरी करते हुए युवक को रंगे हाथ पकड़ा, भीड़ ने जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंपा

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ जिले की नगर कोतवाली इलाके की सिविल लाइन पुलिस चौकी के वी-मार्ट के सामने खड़ी स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल चोरी करते रंगे हाथ दुकानदारों ने चोर को पकड़ा लिया। इसके बाद जमकर धुनाई कर दी और फिर सिविल लाइन पुलिस को दी।

Update: 2024-07-10 17:12 GMT

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ जिले की नगर कोतवाली इलाके की सिविल लाइन पुलिस चौकी के वी-मार्ट के सामने खड़ी स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल चोरी करते रंगे हाथ दुकानदारों ने चोर को पकड़ा लिया। इसके बाद जमकर धुनाई कर दी और फिर सिविल लाइन पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

नगर कोतवाली इलाके के सिविल लाइन चौकी से महज 600 मीटर की दूरी पर वी-मार्ट के सामने राजकुमार पांडे नाम का युवक दुकान के आस-पास काफी समय से टहल रहा था, जहां दुकानदारों को शक हुआ तो वह उस पर निगाह बनाए हुए थे, कुछ समय बाद राजकुमार वी-मार्ट के सामने स्प्लेंडर प्लस खड़ी मोटरसाइकिल पर बैठ गया और वह उसमें चाबी लगाने लगा, इसके बाद वह मोटरसाइकिल लेकर निकलने ही वाला था कि दुकानदारों ने आरोपी चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया और जमकर धुनाई करने लगे।

वहीं, आरोपी चोर अपनी मोटरसाइकिल की बात कर जमकर हंगामा करने लगा। इसके बाद लोगों की भारी भीड़ जुट गई। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चोर को हिरासत में ले लिया। शिवम वर्मा नाम के व्यक्ति की मोटरसाइकिल थी, जो पुलिस को अपना कागज दिखाए और आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

युवक से की जा रही पूछताछ

फिलहाल बताया जा रहा है कि आरोपी अयोध्या जिले का रहने वाला है, जो प्रतापगढ़ में अपने माता-पिता के साथ लड़की देखने के लिए आया था। इस मामले में नगर कोतवाल अर्जुन सिंह ने बताया कि वी-मार्ट के सामने मोटर साइकिल चोरी के आरोप में एक युवक को पुलिस कोतवाली ले आई है, उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News