Pratapgarh News : चाकू से गोद कर बुजुर्ग महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी बुजुर्ग महिला पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। बुजुर्ग महिला की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया।

Update:2024-07-08 22:56 IST

Pratapgarh News :  प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी बुजुर्ग महिला पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। बुजुर्ग महिला की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं, स्थानीय की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के कुसेमर निवासी गुलाब कली अपने दरवाजे पर बैठी हुई थी, तभी पड़ोस का रहने वाला गोविंद सरोज आया और उन पर चाकू से प्रहार कर दिया, जिसकी बाद गुलाब कली गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजनों घायल अवस्था में बुजुर्ग महिला गुलाब कली को निजी वाहन से अस्पताल ले जा रहे थे, तभी रास्ते में उनकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया और हत्या करने वाला युवक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने आरोपी गोविंद सरोज को उसके घर से ही हिरासत में ले लिया है। पुलिस पूरे मामले की पूछताछ करने में डटी हुई है। वहीं, एडिशनल एसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र कुसमेर निवासी गुलाब कली वृद्ध महिला की चाकू से कई बार करके घायल कर दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस में घायल को अस्पताल ले जा रही थी, तभी रास्ते में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी गोविंद कुमार को पुलिस हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News