Pratapgarh: भाजपा के पूर्व मंत्री ने योगी सरकार पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, अखिलेश ने साधा निशाना

Pratapgarh News: मोती सिंह ने अपने बयान से सरकार को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने योगी सरकार में सबसे ज्यादा लूट खसोट होने का आरोप लगाया है। हम और आप हाथरस के बाबा थोड़े हैं कि...

Update: 2024-07-12 13:15 GMT

भाजपा नेता मोती सिंह (Pic: Newstrack)

Pratapgarh News: सीएम योगी आदित्यनाथ की पिछली सरकार में मंत्री रहे राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह ने अपने बयान से सरकार को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने योगी सरकार में सबसे ज्यादा लूट खसोट होने का आरोप लगाया है। उनका जहां यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है तो सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसको लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

हम और आप हाथरस के बाबा थोड़े हैं कि ...

बता दें कि पूर्व मंत्री राजेंद्र प्रताप उर्फ मोती सिंह प्रतापगढ़ के पट्टी नगर पंचायत में कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे बोलने में यह संकोच नहीं है कि 42 वर्ष की राजनीतिक जीवन में तहसील और थाने पर ऐसा भ्रष्टाचार ना सोच सकते थे और न ही देख सकते थे। आप मोटरसाइकिल से जा रहे हैं और कोई पकड़ ले रहा है। घर में एक बल्ब ज्यादा लगा दिया है तो इस पर फाइन मार दे रहे हैं। आप लुटेरे की तरह जनता को लूट ले रहे हैं। धमकी दे रहे हैं उसके खिलाफ मुकदमा लिख रहे हैं। हम अपराध न करें और फिर अपराधी भी हो गए। हम और आप हाथरस के बाबा थोड़े हैं कि हम कह रहे हैं पैर की धूल लो और फिर घटना हो जाए।

उन्होंने कहा कि मित्रों आपका अभिनंदन जुबानी कहने से काम नहीं चलने वाला है। आपका अभिनंदन माथे की चंदन की रक्षा से ही संभव है। आगे उन्होंने कहा कि आपकी इज्जत बची है, आप जहां इस केसरिया को कंधे पर रखते हुए दिखें आप उसे सम्मान दे। ताकि उसे वह सम्मान और आदर मिलें। काम हो या न हो, पर सम्मान जरूर मिले, यही जनता आपसे चाहती है। वहीं पूर्व मंत्री का वीडियो वायरल होने के बाद जिले में सियासी पारा चढ़ गया है। वहीं विपक्षी भी अब सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार होने का दावा कर रहे हैं।

अब देखते हैं बुलडोज़र किस ओर मुड़ता है ? 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि भाजपा राज में तहसील और थाने के अभूतपूर्व रिकॉर्ड तोड़ भ्रष्टाचार पर भाजपा के लोग ही जब प्रमाणपत्र बाँट रहे हैं तो क्या इस अकल्पनीय ‘भाजपाई भ्रष्टाचार’ पर कार्रवाई करने के लिए और कुछ सबूत चाहिए? अब देखते हैं बुलडोज़र किस ओर मुड़ता है।“

Tags:    

Similar News