Pratapgarh News: ससुर की सेवा करने से नाराज पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस का खुलासा

Pratapgarh News: पुरवा गांव के रामकुमार पटेल ने बीते 13 जुलाई को पुलिस को सूचना देकर बताया कि उसकी पत्नी ललिता दरवाजे के समीप टीनशेड के नीचे सो रही थी।

Update: 2024-07-16 15:16 GMT

Pratapgarh News (Pic: Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में ससुर की सेवा कर रही पत्नी को उसके पति ने मौत के घाट उतार दिया। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने घटना का खुलासा किया है। दरसअल रेलवे से रिटायर पिता से आरोपी का संबंध ठीक नहीं था। आरोपी के पिता को मृतका चोरी से सेवा करते हुए भोजन परोस दिया करती थी। इसी के चलते आरोपी ने पत्नी की गला रेतकर हत्या की बात स्वीकार की है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

प्रतापगढ़ के बाघराय थाना क्षेत्र के हरिहरपुर छमउ का पुरवा गांव के रामकुमार पटेल ने बीते 13 जुलाई को पुलिस को सूचना देकर बताया कि उसकी पत्नी ललिता दरवाजे के समीप टीनशेड के नीचे सो रही थी। किसी ने धारदार हथियार से उसका गला रेतकर हत्या कर दी। बाघराय पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने आशंका को देख मृतका के पति रामकुमार पटेल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह दो भाई है, दोनों का परिवार अलग रहता है। आरोपी के पिता मयाराम पटेल रेलवे विभाग से रिटायर हुए तो दोनों के बीच बातचीत नहीं हो रही थी। कई बार मना करने के बाद आरोपी की पत्नी मृतका ललिता देवी उसक पिता को भोजना परोस रही थी। 12 जुलाई को आरोपी का उसकी पत्नी से विवाद हुआ। इसी रात आरोपी ने ललिता की चारपाई पर ही धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की बात स्वीकार की है। अभियुक्त रामकुमार पटेल के घर से हत्या में प्रयुक्त हथियार पुलिस ने बरामद किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्या के समय में आरोपित के अंडरवियर व बनियान में खून का धब्बा लग गया था। घटना की जांच के समय यही कपड़ा घर के भीतर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को संदेह के घेरे में रखा और सफलता मिली। 

Tags:    

Similar News