Pratapgarh News: ड्रेसिंग रूम में उपचार के बहाने युवती के साथ दुराचार, डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Pratapgarh News: पीड़िता की मां ने थाने पहुंच आरोपी डॉक्टर के खिलाफ शिकायत की जिसके बाद थाने में हड़कंप मच गया।

Update: 2024-07-13 04:36 GMT

प्रतापगढ़ सीओ  (photo: social media )

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जनपद के एक अस्पताल में इलाज के दौरान युवती से रेप का मामला सामने आया है। आपने अस्पताल में अच्छे इलाज के बारे में सुना होगा, लेकिन प्राइवेट में इलाज के दौरान युवती से रेप का मामला सामने आने से सनसनी फैली हुई है। ताजा मामला आसपुर देवसरा थाने के ढकवा बाजार स्थित आशीष हॉस्पिटल का है। जहां इलाज के दौरान युवती से डॉक्टर ने रेप किया है।

मां ने आशीष हॉस्पिटल के संचालक व डॉक्टर आशीष यादव पर लगाया रेप का आरोप। पीड़िता की मां ने थाने पहुंच आरोपी डॉक्टर के खिलाफ शिकायत की जिसके बाद थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस ने रेप पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर डॉक्टर आशीष यादव के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब पुलिस आरोपी डॉक्टर की तलाश में जुट गई है।

हॉस्पिटल में इलाज के लिए पहुंची थी युवती 

आपको बताते चले की युवती को गाठ की शिकायत हुई तो वह आशीष हॉस्पिटल में इलाज के लिए पहुंच गई। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि तीन दिन पहले उसके बेटी का अस्पताल में ऑपरेशन हुआ। आज फिर से ऑपरेशन के बाद गाठ निकवाने अस्पताल पहुंची। जहा आरोप है की डॉक्टर ने बेहोशी की सुई लगाकर लड़की के साथ इलाज के दौरान ही रेप कर दिया। वही कुछ घंटो बाद युवती अपने घर चली गई।

मां का आरोप है जब युवती घर पहुंची तो उसके प्राइवेट पार्ट के कपड़े नही थे,यह जान कर लड़की के होश उड़ गए। उसने पूरी बात अपने मां से बताई। लड़की को डॉक्टर द्वारा गलत काम करने की शक हुआ। जिसके बाद परिजनों में थाने पहुंच कर अपनी बेटी के साथ डॉक्टर द्वारा रेप का आरोप लगाया । जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की और आरोपी डॉक्टर के खिलाफ रेप की धारा में मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

मुकदमा दर्ज कर आरोपी संचालक की गिरफ्तारी जल्द 

वही आशीष यादव ढकवा बाजार में सालों से एक नर्सिंग होम का संचालन कर रहा है । अपने आप को डॉक्टर भी बताता है,जिसका बोर्ड भी अपने अस्पताल में लगा रखा है। फिरहाल सीओ पट्टी आनंद राय का कहना है कि इलाज के दौरान अस्पताल संचालक पर रेप का आरोप लगा है। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी संचालक की गिरफ्तारी की जाएगी।

Tags:    

Similar News