Pratapgarh News: माइक्रोफाइनेंस कंपनी के सेल्समैन से एक लाख रूपए की लूट, जांच में जुटी पुलिस

Pratapgarh News: पैदल आए बदमाशों ने सेल्समैन को पहले धक्का देकर गिरा दिया, इसके बाद 1 लाख रुपए और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए। सेल्समैन रुपए का कलेक्शन करके वापस लौट रहा था।

Update: 2024-08-02 17:28 GMT

Pratapgarh News (Pic: Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में माइक्रो फाइनेंस कंपनी के सेल्समैन से दिन दिहाड़े बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इस घटना के बाद से पुलिस के ऊपर भी लोग सवाल करने लगे हैं। जिस तरह से योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार में अपराधियों को घुटने पर लाने का दावा करते हैं लेकिन जिले के कोहड़ौर थाना के इलाके में उसका उल्टा देखने को मिल रहा है। जहां माइको फाइनेंस कंपनी के सेल्समैन से 1 लाख की लूट हुई है। ताजा मामला कोहड़ौर के मामूली गांव का है। जहां माइक्रो फाइनेंस कंपनी के सेल्समैन आशीष यादव से 1 लाख रुपए की लूट हुई है।

पैदल आए बदमाशों ने सेल्समैन को पहले धक्का देकर गिरा दिया, जिसके बाद 1 लाख रुपए और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए। वहीं सेल्समैन रुपए का कलेक्शन करके वापस लौट रहा था। तभी पैदल आए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह मौके पर पहुंचे। जहां मामले की जांच पड़ताल की गई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। माइक्रो फाइनेंस कंपनी के सेल्समैन आशीष यादव जौनपुर जिले का रहने वाला बताया जा रहा है। वह प्रतापगढ़ से प्रतिदिन रुपए वसूली के लिए आता है।

आज रुपए का कलेक्शन करके वह लौट रहा था तभी मामूली गांव के पास 4 बदमाशों ने पहले सेल्समैन को धक्का देकर गिरा दिया। फिर लूट की घटना को अंजाम दिया। वहीं पूर्वी एडिशनल एसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि माइक्रो फाइनेंस कंपनी के सेल्समेन के साथ चार बदमाशों ने मामूली गांव के पास धक्का मार कर एक लाख रुपए की लूट की है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच करने में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News