Pratapgarh News : किसान गोष्ठी में शामिल हुई केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, पीएम मोदी के कार्यक्रम को लाइव सुना

Pratapgarh News: प्रदेश के प्रतापगढ़ कृषि विज्ञान केंद्र में आयोजित किसान गोष्ठी में शामिल होने के लिए अपना दल (एस) की मुखिया एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पहुंची, यहां अपना दल के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

Update:2024-06-18 21:33 IST

Pratapgarh News: प्रदेश के प्रतापगढ़ कृषि विज्ञान केंद्र में आयोजित किसान गोष्ठी में शामिल होने के लिए अपना दल (एस) की मुखिया एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पहुंची, यहां अपना दल के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। यहां केंद्रीय मंत्री ने किसानों के साथ  पीएम मोदी का लाइव संबोधन भी सुना। 

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि पीएम मोदी ने तीसरी बार सरकार बनाने के बाद पहली चिंता अन्नदाताओं को लेकर की है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पीएम पद कार्यभार ग्रहण करने के बाद सबसे पहले किसान सम्मान निधि पर हस्ताक्षर किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने 9.26 करोड़ किसानों को एक क्लिक में सम्मान निधि प्राप्त हुई है। अभी तक सरकार ने सवा तीन लाख करोड़ रुपए देने का काम किया। किसान सम्मान निधि ने किसानों को मजबूती प्रदान किया है।

मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार बनी सरकार

विपक्ष द्वारा ईवीएम पर उठाए जा रहे सवाल पर अनुप्रिया पटेल ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश में तीसरी बार सरकार बनी है। विपक्ष को चुनाव में कोई मुद्दा नहीं मिलता तो वह नया विषय ढूंढ कर लाते हैं, जब तक हमारी सरकार को तमाम समर्थन मिलता था, तब विपक्ष सवाल उठाते थे। आज विपक्ष को ईवीएम पर कोई सवाल उठाने का अधिकार नहीं है। मुझे लगता है कि देश की जनता ने विपक्ष को जीने लायक कुछ न कुछ भरोसा दे दिया है।

विपक्ष ने मतदाताओं को किया भ्रमित

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में कम सीटे मिलने पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि एनडीए और उनके सहयोगी दल हार की समीक्षा कर रहे हैं। विपक्ष द्वारा आरक्षण को लेकर भ्रम फैलाया गया है, जिससे मतदाता भ्रमित हुए है। उन्होंने कहा कि कुछ समय बाद मतदाताओं को जरूर यह समझ में आएगा, भ्रमित करके और अफवाह फैलाकर उनका वोट लेने का काम विपक्ष ने किया। एनडीए के कुछ प्रत्याशी और साथियों ने ऐसी बातें कहीं, जो निराधार थी। उन बातों को विपक्ष ने उठा लिया, हमारे मतदाता भ्रमित हुए और उसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा।

उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ में 5 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि से फायदा मिलने वाला है। किसानों ने पीएम मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह यह सबसे बेहतरीन योजना है।

Tags:    

Similar News