Pratapgarh News: 25 हजार के इनामी बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़, पैर में गोली लगने से हुआ घायल

Pratapgarh News: पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर के पैर में गोली लग गई, पुलिस ने घायल अवस्था में हिस्ट्रीशीटर को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया।

Update: 2023-11-06 05:45 GMT

गोली लगने से घायल हुआ बदमाश (Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ पुलिस और एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई, इस मुठभेड में आरोपी के पैर में गोली लग गई, जिससे वो घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हिस्ट्रीशीटर का नाम उस्मान बताया जा रहा है। उस पर गौतस्करी समेत कई संगीन मुकदमे दर्ज है। पुलिस को काफी समय से इसकी तलाश थी। आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित है। 

बदमाश को मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती

पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर के पैर में गोली लग गई, पुलिस ने घायल अवस्था में हिस्ट्रीशीटर को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। एसपी सतपाल अंतिम के निर्देश पर अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस शहर से लेकर के ग्राम और थाना क्षेत्र में पैदल गस्त कर संघन चेकिंग अभियान चला रही हैं। वहीं, चेकिंग के दौरान कंधई पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कंधई थाने का टॉप टेन अपराधी उस्मान बिना नंबर प्लेट के बुलेट गाड़ी से कहीं जा रहा है, जिसके बाद पुलिस ने चेकिंग और सतर्कता को बढ़ा दिया।

कंधई थाना  इलाके के मीरानपुर गांव की जंगल के पास जैसे ही पुलिस ने बदमाश को रोकना चाहा तो पुलिस के ऊपर उसने फायर कर दिया, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आरोपी उस्मान पर फायर कर दिया। पुलिस की गोली बदमाश उस्मान के पैर में लग गई और बदमाश सड़क किनारे गिर गया। पुलिस ने बदमाश को घायल अवस्था में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। पुलिस के मुताबिक आरोपी उस्मान के खिलाफ गोकशी समेत 12 मुकदमे दर्ज हैं। कंधई थाना इलाके के मीरानपुर गांव की जंगल में मुठभेड़ हुई है। उस्मान कंधई थाना क्षेत्र के पूरे देवजनी का रहने वाला बदमाश बताया जा रहा है।




 

Tags:    

Similar News