UPCC के नए अध्यक्ष बने राज बब्बर को बेटे प्रतीक ने दी ट्विटर पर बधाई

Update: 2016-07-13 06:26 GMT

मुंबई: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज बब्बर को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त कर दिया गया है। इससे भले ही राजनीति के गलियारों में खुसर-पुसर चल रही है। पर इससे उनके बेटे प्रतीक बब्बर काफी खुश हैं।

बता दें कि प्रतीक बब्बर ने पिता राज बब्बर के लिए ट्विटर पर लिखा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त होने पर मैं अपने पिता को बधाई देता हूं गुड लक और भी शक्ति मेरे हीरो को मिले....

बता दें कि प्रतीक बब्बर राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे हैं। राज बब्बर बिना पहली पत्नी को तलाक दिए स्मिता पाटिल के साथ लिव-इन में रहते थे। प्रतीक के जन्म के बाद स्मिता पाटिल की मौत हो गई, जिसके बाद वो काफी टूट गए और प्रतीक को उसकी मौत का जिम्मेदार मान बैठे। कुछ वक्त बाद वो अपनी पहली पत्नी के पास लौट गए। प्रतीक को उनकी नानी ने पाला-पोसा और बढ़ा किया। बीतते वक्त के साथ बाप और बेटे के बीच रिश्ते में कड़वाहट भी बढ़ती चली गई। प्रतीक बब्बर भी अपने बहुत ही कम अपने पिता के साथ नजर आते हैं। ऐसे में उनका पिता के लिए बधाई वाला ट्वीट हर किसी के लिए हैरान कर देने वाला है। पर अब सब कुछ ठीक लग रहा है और बेटे ने पिता को बधाई भी दी है।

Tags:    

Similar News