Prayagraj News: पीडीए कॉलोनी में नारियल विक्रेता की संदिग्ध अवस्था में मौत, शव के पास फैला था खून

Prayagraj News: नारियल विक्रेता के मुंह से निकला खून आसपास फैला हुआ था साथ में सोया उसके बहनोई को घटना की भनक तक नहीं लगी।

Report :  Syed Raza
Update: 2023-02-09 06:30 GMT

नारियल विक्रेता की संदिग्ध अवस्था में मौत (photo: social media )

Prayagraj News: प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत पीडीए कॉलोनी के पाठक मार्केट में नारियल पानी विक्रेता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उसके मुंह से निकला खून आसपास फैला हुआ था साथ में सोया उसके बहनोई को घटना की भनक तक नहीं लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौके पर डीसीपी यमुनापार दीपक भाकुर, सीओ करछना अजीत सिंह चौहान समेत तमाम पुलिस के अधिकारी पहुंच कर जांच पड़ताल की।

बरेली जिले के वार्ड संख्या 9 निवासी शरीफ 20 वर्षीय पुत्र मासूम और उसका बहनोई शान पुत्र यासीन नैनी थाना क्षेत्र के पाठक मार्केट के समीप नारियल पानी की दुकान लगाते हैं। बुधवार की रात दोनों भोजन करके दुकान के अंदर ही सो रहे थे । शान गुरुवार की सुबह जब सोकर उठा तो शरीफ मृत अवस्था में पड़ा था। उसके आसपास काफी खून फैला हुआ था। उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके की जांच की। उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं थे। मुंह से खून निकल रहा था ।

साथ सोने वाले शान को पुलिस ने हिरासत में लिया 

मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। यमुनापार दीपक ठाकुर का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।  साथ सोने वाले शान को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आपको बता दें बीते कई दिनों से दोनों युवक घटनास्थल पर ही नारियल की दुकान लगाते थे आसपास के लोगों के अनुसार कल शाम शरीफ बिल्कुल ठीक था लेकिन सुबह मौत की सूचना से इलाके के लोग भी कशमकश में है कि आखिर शरीफ के साथ क्या हुआ होगा । बहरहाल पुलिस का दावा है कि जल्द ही शरीफ की मौत की असली वजह सबके सामने आएगी।अब देखना होगा कि पुलिस कितनी जल्दी इस घटना का पर्दाफाश करती है।

Tags:    

Similar News