Prayagraj News: बाजारों में बुलडोजर का क्रेज, रंग से लेकर बुलडोजर पिचकारी की सबसे अधिक डिमांड

Prayagraj News: खरीदारी करने आ रहे हैं लोग खासकर बच्चे कार्टून की पिचकारी के साथ-साथ बुलडोजर वाली पिचकारी खरीद रहे हैं।

Newstrack :  Network
Update: 2023-03-05 05:49 GMT

bulldozers pichkari  (photo: social media )

Prayagraj News: पूरे देश में 8 मार्च को होली का पर्व है। ऐसे में प्रयागराज के बाजार सज चुके हैं। इस बार प्रयागराज के बाजारों में बुलडोजर का क्रेज छाया हुआ है। बुलडोजर पिचकारी रंग बुलडोजर टी-शर्ट के साथ-साथ राजनीतिक दलों के नेताओं की भी टी शर्ट की खूब बिक्री हो रही है।

खरीदारी करने आ रहे हैं लोग खासकर बच्चे कार्टून की पिचकारी के साथ-साथ बुलडोजर वाली पिचकारी खरीद रहे हैं। गौरतलब है कि बीते कई दिनों से प्रयागराज के साथ-साथ यूपी के कई जिलों में अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ योगी सरकार की कड़ी कार्रवाई चल रही है। कई मकानों को चिन्हित करके ध्वस्त किया जा रहा है जिसको देखते हुए बाजारों में बुलडोजर की धूम है। बुलडोजर भगवा रंग के साथ साथ योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव की भी फ़ोटो लगी हुई है। इस बार भी बच्चों का भी ख्याल रखा गया है और हर बार की तरह इस बार भी डोरेमोन, पोकीमॉन ,छोटा भीम , स्पाइडर मैन जैसी पिचकारी भी रौनक बढ़ाई हुए हैं।

आत्मनिर्भर भारत की झलक

होली के बाज़ारो में आत्मनिर्भर भारत की झलक भी देखने को मिली है मतलब अधिकतर समान मेड इन इंडिया है यानी कि भारत में बने सामानों को बेचा जा रहा है। बाजारों में रौनक दिखाई दे रही है और ग्राहकों का भी कहना है कि कोरोना के मामले कम होने की वजह से अब वह भी त्यौहार अच्छे से मना सकेंगे । प्रयागराज के रहने वाले राजेश कुमार कनौजिया का कहना है कि अबकी बार होली में बुलडोजर का रंग चढ़ा हुआ है जिसकी वजह से उन्होंने बुलडोजर भगवा रंग खरीदा है साथ ही साथ बुलडोजर पिचकारी भी खरीद रहे हैं। उनके बच्चे भी बुलडोजर पिचकारी ही खरीद रहे हैं। पिछली बार के मुताबिक इस बार मंहगाई का असर भी देखा गया है लेकिन त्यौहार है इसलिए वह खरीदारी कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News