अभी-अभी रोडवेज की बस हादसे का शिकार, 27 छात्र घायल, कई की हालत नाजुक

यूपी के अयोध्या में रोडवेज बस का भीषण एक्सीडेंट हो गया। ये बस प्रयागराज से छात्रों को लेकर कुशीनगर के लिए रवाना हुई थी। रास्ते में रोडवेज बस थाना कोतवाली बीकापुर के बिलारी के पास हादसे का शिकार हो गई।

Update: 2020-04-29 05:29 GMT

लखनऊ: यूपी के अयोध्या में रोडवेज बस का भीषण एक्सीडेंट हो गया। ये बस प्रयागराज से छात्रों को लेकर कुशीनगर के लिए रवाना हुई थी। रास्ते में रोडवेज बस थाना कोतवाली बीकापुर के बिलारी के पास हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि बस एक ट्रक से जाकर टकरा गई, जिसके बाद यह एक्सीडेंट हुआ।

घटना के समय रोडवेज की बस में 25 छात्र-छात्राएं सवार थे। घटना में बस में सवार पुलिसकर्मी और ड्राइवर सहित 27 लोग घायल हुए हैं। ऐक्सिडेंट के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

एक्टर की कार एक्सीडेंट में मौत, शोक में डूबी पूरी फिल्म इंडस्ट्री

11 छात्र गंभीर रूप से घायल

सीएचसी से गंभीर घायल 11 छात्र छात्राओं को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सभी का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर व 2 छात्राओं की हालत नाजुक है।

बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर को रास्ते में नींद आ रही थी। भोर जब वह सुल्तानपुर पहुंचा तो कुछ देर रुका भी, लेकिन घटना स्थल पर आगे जा रही ट्रक को ओवरटेक करते समय उसे झपकी आ गई जिससे बस का पिछला हिस्सा ट्रक से बुरी तरह टकरा गया।

भयानक एक्सीडेंट! JCB से कट गए 8 लोगों के हाथ-पैर, एक की मौत

डीएम ने लिया घटना स्थल का जायजा

डीएम अनुज झा ने जिला अस्पताल में घायलों का हालचाल लिया उन्होंने बताया कि ड्राइबर के घुटने फ्रैक्चर हो गए हैं। स्टूडेंट्स भी घायल हुए हैं पर गंभीर हालत में नहीं हैं। जैसे-जैसे ठीक रहे हैं उनको उनके घरों को भेजा जा रहा है।

दस छात्र-छात्रा समेत 12 लोग जिला अस्पताल में भर्ती हैं। साधारण तौर पर घायल 15 छात्र-छात्राओं को जिला अस्पताल से बस लेकर कुशीनगर रवाना हो गई है।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी BJP सांसद का हुआ एक्सीडेंट, ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर

Tags:    

Similar News