यूपी पुलिस की शर्मनाक हरकत हुई वायरल, सीएम योगी बोले- तुरंत करो सस्पेंड

प्रयागराज का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ पुलिसकर्मी, किसानो द्वारा लगाई गयी सब्जी की दुकानों को गाड़ी से रौंदते नजर आ रहे है।

Update: 2020-06-05 17:36 GMT

प्रयागराज : प्रयागराज का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ पुलिसकर्मी, किसानो द्वारा लगाई गयी सब्जी की दुकानों को गाड़ी से रौंदते नजर आ रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद दोषी पुलिस वालो पर पुलिस के आला अधिकारियों के द्वारा कार्यवाही की जा रही है।

किसानों की दुकानों को पुलिसकर्मियों ने गाड़ी से रौंदा

प्रयागराज में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमे कुछ पुलिस वाले सब्जी की दुकानो को गाड़ी से रौंदते नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि प्रयागराज के घूरपुर इलाके में किसानों द्वारा सब्जी मंडी में सब्जी की दुकान लगाकर सब्जी बेची जा रही थी तभी अचानक पुलिस की एक गाड़ी सब्जी मंडी की तरफ आती दिखाई देती है। लोग जब तक कुछ समझ पाते इसके पहले ही गाड़ी पर सवार कुछ पुलिस वाले किसानों की दुकानो को गाड़ी से रौंदने लगते है। इतना ही नही गाड़ी पर सवार पुलिस वालो ने वहां लगी सभी दुकानो को तहस-नहस भी कर दिया।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/VID-20200605-WA0003.mp4" autoplay="true"][/video]

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस वालो की इस करतूत को वहां मौजूद कुछ लोगो ने अपने मोबाइल पर कैद कर लिया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

ये भी पढ़ेँ- BJP नेता मेनका गांधी के खिलाफ FIR दर्ज, हथिनी की मौत पर दिया था ये बयान

दोषी पुलिस कर्मियों को सस्पेंड करने के आदेश

पुलिस की इस गैर जिम्मेदाराना हरकत सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री ने दोषी पुलिस कर्मियों को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए है। वही जिले के आला अधिकारियो ने इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दोषी पुलिसकर्मी अपनी इस हरकत पर किसानों से माफी मांगने भी जाएंगे। किसानों की शिकायत पर दोषी पुलिस वालो पर सख्त कार्यवाही की संभाव

रिपोर्टर -मनीष वर्मा, प्रयागराज

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News