पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पकड़े 5 IPL सट्टेबाज, पास से मिला ये सभी सामान

प्रयागराज के फाफामऊ थानाक्षेत्र में पुलिस ने आईपीएल में सट्टेबाजी के अवैध धंधे में शामिल 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से 1 लाख रुपये नकद, 6 मोबाइल फोन और एक वाहन जब्त किया है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Update: 2020-10-18 04:53 GMT
प्रयागराज के फाफामऊ थानाक्षेत्र में पुलिस ने आईपीएल में सट्टेबाजी के अवैध धंधे में शामिल 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

लखनऊ: प्रयागराज के फाफामऊ थानाक्षेत्र में पुलिस ने आईपीएल में सट्टेबाजी के अवैध धंधे में शामिल 05 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से 01 लाख रुपये नकद, 06 मोबाइल फोन और एक वाहन जब्त किया है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

इसके पहले आईपीएल के दौरान सट्टेबाजी को लेकर चैकन्ना लखनऊ एसटीएफ की टीम ने बीते बुधवार को प्रयागराज यूनिट के साथ नैनी के जेल रोड, चकदोंदी स्थित एक घर में छापा मारी कर बडे़ पैमाने पर की जा रही सट्टेबाजी को पकड़ा था।

इस दौरान एसटीएफ ने पांच व्यक्तियों रणवीर सिंह, पुरुषोत्तम, आनंद पटेल, सनी कश्यप तथा सोनू यादव को गिरफ्तार किया था। इनके कब्जे से 03 एंड्रायड मोबाइल, 10 कीपैड मोबाइल, टीवी सेट, सट्टे के लेनदेन की हिसाब के पांच रजिस्टर तथा एक अर्टिगा कार बरामद हुई थी।

ये भी पढ़ें...यूपी में फिर हैवानियत: पीड़िता ने खाया जहर, ऐसी है हालत

बताया जा रहा है इस सट्टेबाजी गैंग से हुई पूछताछ के बाद एसटीएफ ने कई और जगह भी दबिश दी है। दबिश के इसी सिलसिले में बीते शनिवार को पुलिस ने फाफामऊ क्षेत्र में दबिश दी जहां से सट्टेबाजी गैंग को पकड़ा गया।

ये भी पढ़ें...फिर विवादों में BJP MLA सुरेंद्र सिंह, ऑडियो वायरल, अब ये सच्चाई आई सामने

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News