UP News: "उमेश पाल पाल हत्याकांड समाजवादी पार्टी की देन" फूलपुर दौरे पर बोले सीएम योगी

Prayagraj News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा यह उत्तर प्रदेश की सरकार है जो युवाओं को रोजगार बड़ी संख्या में दे रही है। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर तंज करते हुए कहा कि हाल ही में जो उमेश पाल और पूर्व में राजू पाल हत्याकांड की गई वह समाजवादी पार्टी की ही देन है।

Report :  Syed Raza
Update: 2024-09-04 10:35 GMT

CM Yogi Adityanath (Pic: Newstrack)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपने दौरे पर प्रयागराज के फूलपुर पहुंचे। जहां उन्होंने एक वृहद रोजगार मेले का शुभारंभ किया। इस मौके पर छात्र-छात्राओं को टेबलेट वितरित किए गए। महिलाओं के समूह को चेक वितरण किया गया। प्रधानमंत्री आवास योजना की चाबी लाभार्थियों को मुख्यमंत्री के द्वारा दिया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने लगभग 634 करोड़ की लागत से लगभग 400 योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

आज टीपू सुल्तान बनने की ख्वाब देख रहे है - सीएम

इस मौके पर 5000 से अधिक युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए गए। छात्र-छात्राओं को टैबलेट और स्मार्टफोन वितरित किए गए और 7000 से अधिक युवाओं को करोड़ों रुपए का ऋण वितरण किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा यह उत्तर प्रदेश की सरकार है जो युवाओं को रोजगार बड़ी संख्या में दे रही है। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर तंज करते हुए कहा कि हाल ही में जो उमेश पाल और पूर्व में राजू पाल हत्याकांड की गई वह समाजवादी पार्टी की ही देन है। आज टीपू सुल्तान बनने की ख्वाब देख रहे है और यह जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी।

सीएम योगी ने कहा कि आने वाले समय में बहुत जल्द यहां एक बड़े कुंभ मेले की शुरुआत होने जा रही है और सरकार पूरी तरीके से उसकी तैयारी में लगी है। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही पुलिस भर्ती परीक्षा के परिणाम आएंगे और 40000 वैकेंसी फिर से उत्तर प्रदेश सरकार आप लोगों को देगी। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह सांसद प्रवीण पटेल गणेश केसरवानी के साथ कई गणमान्य लोग मौजूद थे। इस मौके पर जिन लोगों को टैबलेट मिला उन्होंने खुशी व्यक्त की और उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हम लोग इससे बेहतर तैयारी कर सकेंगे।

Tags:    

Similar News