Prayagraj: रेलवे क्रासिंग के पास मिला युवती का शव, कटे हुए थे दोनों पैर

Prayagraj: जिले के थरवई थाना क्षेत्र अन्तर्गत कनेहठी रेलवे क्रासिंग के पास शनिवार को एक युवती का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी।

Update: 2024-03-09 11:49 GMT

प्रयागराज में रेलवे क्रासिंग के पास युवती का मिला शव (सोशल मीडिया)

Prayagraj News: जिले के थरवई थाना क्षेत्र अन्तर्गत कनेहठी रेलवे क्रासिंग के पास शनिवार को एक युवती का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। युवती के दोनों पैर कट गए थे। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं युवती के परिजनों ने अपहरण के बाद सामूहिक दुराचार और फिर हत्या करने की आशंका जतायी है।

मिली जानकारी के अनुसार थरवाई थाना क्षेत्र में 22 वर्षीय गांव की युवती शुक्रवार दोपहर साइकिल से कुछ सामान लेने के लिए बाजार गयी थी। लेकिन काफी देर के बाद भी युवती घर नहीं लौटी। युवती के घर न लौटने पर परेशान परिजनों ने काफी खोजबीन की। परिजनों ने देर रात तक युवती की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका। शनिवार सुबह कनेहठी रेलवे क्रासिंग के पास युवता का शव देख लोग हैरत में पड़ गये। ग्रामीणों की सूचना पर परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

युवती के दोनों पैर कटे हुए थे और सिर पर भी गंभीर चोट के निशान थे। युवती का शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने अपहरण के बाद सामूहिक दुष्कर्म और उसके बाद हत्या का आरोप लगाते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। डीसीपी गंगानगर अभिषेक भारती के अनुसार शव के पास ही युवती की साइकिल बरामद की गयी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवती की मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Tags:    

Similar News