Prayagraj News : मथुरा, काशी, अयोध्या में मंदिर निर्माण नहीं करेंगे तो क्या काबा में हम मंदिर बनाएंगे-संजय निषाद

Prayagraj News : कहा-विपक्ष ने साबित कर दिया की देश का नेतृत्व केवल मोदी कर सकते हैं, बीजेपी कर सकती, किसी में दम नहीं हैं ये सब बेदम लोग हैं।

Update: 2023-06-13 07:57 GMT
sanjay nishad (social media)

Prayagraj News : प्रयागराज। उत्तर प्रदेश सरकार के मत्स्य विभाग के मंत्री डा .संजय कुमार निषाद मंडलीय मत्स्य पालकों के शिक्षण प्रशिक्षण सम्मेलन में शिरकत करने प्रयागराज पहुंचे। उन्होंने प्रयाग संगीत समिति के साउथ मलका शाखा में आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम में केंद्र सरकार के नौ साल पूरा होने पर सरकार के कार्यों और योजनाओं का जिक्र करते हुए केंद्र सरकार की उपलब्धयों की तारीफ की।

केंद्र सरकार के सफलता के नौ सालो को लेकर मत्स्य विभाग के मंत्री डा. संजय कुमार निषाद ने मीडिया कर्मियों से मुखातिब होते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई नीतियां नहीं हैं इस लिए जनता उनके साथ नहीं है और आज शक्ति शाली इस लिए हैं की जनता हमारे साथ है, हमारे कार्यकर्ता हमारे साथ हैं।

उन्होंने कहा कि भगवान राम और निषाद राज जब मिले थे तो रावण राज पर जीत दर्ज किया था और इस बार भी 80 में 80 सीट हम लोग जीतेंगे।
प्रयाग संगीत समिति शाखा में आयोजित प्रशिक्षण सम्मेलन के दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए साफ तौर पर कहा कि विपक्ष ने साबित कर दिया की देश का नेतृत्व केवल मोदी कर सकते हैं, बीजेपी कर सकती, किसी में दम नहीं हैं कि ये सब बेदम लोग हैं।

उन्होंने बेरोजगारी के सवाल पर कहा कि हम लोग हर सेक्टर में युवाओं को नौकरी दे रहे हैं, विपक्ष ने तीस सालों के अपने कार्यों को छुपाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस ने बेड़ा गर्क कर दिया है। विपक्ष के पास अब बोलने को कुछ बचा नहीं है।

उन्होंने ये भी कहा कि भारतीय सांस्कृत को बढ़ावा नहीं देगें, उसकी स्थापना नहीं करेंगे हम मथुरा, काशी, अयोध्या में मंदिर निर्माण नहीं करेंगे तो क्या काबा में हम मंदिर बनाएंगे। भारत भारतीयों का है।

उन्होंने मोदी सरकार के नौ साल को बेमिसाल है और विदेश के कई देश भी हम से पीछे हैं। उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए साफ किया की कोई ऐसा जाति, धर्म और सेक्टर ऐसा बाकी नहीं बचा होगा जहां प्रधानमंत्री मोदी जी ने विकास ना किया होगा।

बहरहाल मत्स्य विभाग के मंत्री डा. संजय कुमार निषाद ने साफ कर दिया है कि पिछले दो चुनाव में लगातार निषाद राज पार्टी के विधायकों की संख्या बढ़ी है और इस बार भी हम भारतीय जनता पार्टी के साथ मिल कर 2024 के चुनाव में यूपी की 80 में 80 सीटों पर जीत दर्ज करने जा रहे हैं और प्रधानमंत्री एक बार फिर देश की बाग डोर संभालने जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News