Jhansi News: ससुराल में गर्भवती महिला की संदिग्ध हालात में मौत, मायके पक्ष ने बुलाई पुलिस

Jhansi News: दिनेश की शादी प्रीति उर्फ माला के साथ छह साल पहले हुई थी। दिनेश फर्नीचर की दुकान पर काम करता है। उसका एक बेटा भी है। प्रीति के पिता सुरेश ने बताया कि उसकी बेटी को ससुरालीजन परेशान करते थे। शुक्रवार की सुबह फोन आया कि प्रीति बीमार है। तब उसके ससुराल पहुंचे। वहां बेटी की लाश मिली और अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी। उसके गले पर निशान बने हुए थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। शक है कि प्रीति के साथ कोई अनहोनी हुई है।

Update:2023-04-08 01:04 IST
Pregnant woman suspicious death (Photo-Social Media)

Jhansi News: एक गर्भवती महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। ससुराल में महिला के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी, तभी माके पक्ष ने हंगामा कर पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
कोतवाली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीगेट बाहर मोहल्ले में दिनेश अहिरवार परिवार समेत रहता है। दिनेश की शादी प्रीति उर्फ माला के साथ छह साल पहले हुई थी। दिनेश फर्नीचर की दुकान पर काम करता है। उसका एक बेटा भी है। प्रीति के पिता सुरेश ने बताया कि उसकी बेटी को ससुरालीजन परेशान करते थे। शुक्रवार की सुबह फोन आया कि प्रीति बीमार है। तब उसके ससुराल पहुंचे। वहां बेटी की लाश मिली और अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी। उसके गले पर निशान बने हुए थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। शक है कि प्रीति के साथ कोई अनहोनी हुई है। वहीं, पति दिनेश का कहना है कि गुरुवार की शाम को बड़ागांव गेट बाहर भंडारा चल रहा था। वहां से खाना लेकर घर पर आया और पत्नी के साथ खाना खाया। इसके बाद हम सो गए। रात को पत्नी प्रीति की तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

फसल कम होने पर बुजुर्ग ने खाया विषाक्त, हुई मौत

हर वर्ष से इस वर्ष खेत में फसल कम होने से परेशान होकर एक 60 वर्षीय किसान ने विषाक्त खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। ललितपुर जिले के तालबेहट थानान्तर्गत ग्राम खांदी में रहने वाले कृपाल ने विषाक्त खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए ललितपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गम्भीर होने पर उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। यहां उसकी मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक कृपाल के खेत में हर वर्ष अच्छी फसल होती थी। हर वर्ष की अपेक्षा इस वर्ष फसल काफी कम हुई, जिस कारण परेशान होकर उसने विषाक्त खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

रोती-बिलखती महिला का आरोप, पुलिस वालों ने चढ़ाई उसकी सब्जी की दुकान पर गाड़ी

साहब! हम गरीब है, इसलिए हमारी कोई सुनने वाला नहीं, हमारी सब्जी की दुकान पर कुछ पुलिस वालों ने गाड़ी चढ़ा दी है। जिससे नुक्सान हो गया। यह दर्द सुनाया है झांसी के मोंठ में रहने वाली महिला। मामला झाँसी जिले के मोंठ थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां पीड़ित महिला ने रोते-बिखलते हुए बताया कि परिवार को पालने के लिए उसका यही एक मात्र सहारा है। वह सड़क किनारे बैठकर सब्जी बेचती है। रोज की तरह आज भी वह सब्जी की दुकान लगाए हुए थे। इसी दौरान कुछ लोग मारुति कार से वहां आए और उसकी सब्जी की दुकान पर चढ़ा दी। जब उसने विरोध किया तो उन्होंने स्वयं को पुलिस वाला बताते हुए रौब दिखाया है। मारुति कार सवार पुलिस वालों ने उसका काफी नुकसान कर दिया है। वह गरीब है इसलिए उनके साथ इस प्रकार दुर्व्यहार किया जाता है।

Tags:    

Similar News