Ballia News: रामगोविंद चौधरी ने कहा- UP में रावण राज से भी खराब स्थिति

Ballia News: रामगोविंद चौधरी ने कहा कि यूीप में राम राज नहीं रावण राज से भी खराब स्थिति है।

Report :  Rajiv Prasad
Published By :  Dharmendra Singh
Update:2021-07-15 23:35 IST

लाल टोपी लगाए रामगोविंद चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Ballia News: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर गुरुवार को निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था बिल्कुल ध्वस्त हो गई है।

रामगोविंद चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वाराणसी में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ करने के सवाल पर कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था बिल्कुल ध्वस्त हो चुकी है। प्रधानमंत्री अपनी गरिमा के विपरीत बोल रहे हैं।
उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने एक साल पहले ही अपनी रिपोर्ट में बताया था महिलाओं की छेड़खानी, बलात्कार और बलात्कार के बाद जला देने की घटनाओं में दुनिया मे यूपी का स्थान नंबर एक पर है और हिंदुस्तान तीसरे नंबर पर है। यहां राम राज नहीं रावण राज से भी खराब स्थिति है।
सपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि पीएम की आर्थिक नीतियों के कारण आज देश की प्रति व्यक्ति आय बांग्लादेश से भी काफी पीछे हो गई है। हम विकासशील देशों की कतार में खड़े होने के बजाय कंगाल देश की कतार में खड़े हो गए हैं। प्रधानमंत्री जी यूपी की सही स्थिति का आकलन करें।
नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि पंचायत चुनाव में महिलाओं, बेटियों और बहनों की साड़ियां खिंची गईं, चीरहरण किया गया, अपहरण किया गया। क्या यह प्रधानमंत्री को दिखाई नहीं दे रहा है? यदि पीएम इस तरह का असत्य बोलेंगे तो इस देश का सत्यानाश हो जाएगा।
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर गुरुवार को सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेशभर में पंचायत चुनाव में धांधली और बढ़ती हुई महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान सपा नेता ने 16 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन भी सौपा। गुरुवार सुबह से सपा कार्यकर्ता हर विरोध प्रदर्शन के लिए इकट्टा हो गए थे। एक या दो जगह को छोड़ दें, तो पूरे प्रदेश में प्रदर्शन शांतिपूर्ण रहा। 



Tags:    

Similar News