Basti : खून की उलटी कर रहा छात्र, आंदोलित छात्रों का वीडियो वायरल, सामने आई ये बड़ी वजह

Basti : बस्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिख रहा है कि एक छात्र खून की उल्टी कर रहा है। छात्रों द्वारा पुलिस के खिलाफ जमकर की जा रही है नारेबाजी।

Report :  Amril Lal
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-12-07 04:24 GMT

छात्र संघ चुनाव (फोटो- सोशल मीडिया)

Basti : बस्ती में किसान डिग्री कॉलेज के छात्रों ने छात्र संघ चुनाव (chhatra sangh chunav) कराए जाने को लेकर दे रहे धरना का वीडियो सोशल मीडिया (Basti Video Viral) पर वायरल हुआ। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक छात्र खून की उल्टी कर रहा है। छात्रों द्वारा पुलिस के खिलाफ जमकर की जा रही है नारेबाजी।

बस्ती जिले में किसान डिग्री कॉलेज छात्र संघ का चुनाव चल रहा था, विद्यालय प्रशासन द्वारा छात्र संघ चुनाव को लेकर प्रत्याशियों का नामांकन भी दाखिला हो गया था, विद्यालय प्रशासन द्वारा किसान डिग्री कॉलेज बस्ती में होने वाला छात्र संघ का चुनाव को निरस्त कर दिया गया, किसान डिग्री कॉलेज में होने वाले छात्र संघ चुनाव में लग रहा था, अराजकता का आरोप।

पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी

छात्र संघ चुनाव निरस्त होने के बाद छात्रों ने 4 दिसंबर को सूचना मिलते ही रात में किसान डिग्री कॉलेज के गेट के सामने धरने पर बैठ गए और छात्र संघ चुनाव की बहाली का मांग करने लगे, छात्रों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में छात्रों द्वारा बस्ती पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की की जा रही है।


वायरल वीडियो देखने से प्रतीक होता है कि पुलिस छात्रों के साथ ठीक व्यवहार नहीं कर रही है, एक छात्र को बार-बार खून की उल्टी हो रही है, जिससे कहीं धरने को खत्म कराने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज तो नहीं किया। जिस से धरने पर बैठे छात्र घायल हो गए।

बस्ती जिले की जिला अधिकारी सौम्या अग्रवाल ने बताया कि किसान डिग्री कॉलेज के छात्र संघ का चुनाव निरस्त कर दिया गया है, किसान डिग्री कॉलेज में होने वाले छात्र संघ चुनाव में लग रहा था अराजकता का आरोप।

वहीं इस संबंध में सीओ सिटी शक्ति सिंह ने बताया, किसान डिग्री कॉलेज छात्रों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो 4 दिसंबर का है, जबकि पुलिस ने धरने समाप्त करने के लिए छात्रों को समझा-बुझाकर धरना समाप्त करा दिया गया था। पुलिस द्वारा छात्रों पर कोई बल का प्रयोग नहीं किया गया था ,जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसकी पुलिस जांच करेगी।

Tags:    

Similar News