Chandauli Accident News: बाइक सवार पति- पत्नी को पीछे से आ रही ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत

Chandauli Accident News: अब्दुल हमीद व समा बानो पति-पत्नी बाइक से चंदौली की तरफ जा रहे थे। तभी पीछे से ट्रक ने उन्हें रौंद दिया।

Report :  Ashvini Mishra
Published By :  Divyanshu Rao
Update:2021-08-04 13:28 IST

दुर्घटना की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Chandauli Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली (Chandauli) जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के पचपेड़वा स्थित एसआरबीएस स्कूल के समीप नेशनल हाईवे पर कसाब मोहाल के निवासी अब्दुल हमीद व समा बानो पति-पत्नी बाइक से चंदौली की तरफ जा रहे थे। तभी पीछे से ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। तत्काल ही दोनों पति-पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना पर मृत हुए दोनों पति पत्नी की क्षत-विक्षत बॉडी देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को पति-पत्नी बाइक से चंदौली की तरफ जा रहे थे। तभी अलीनगर थाना क्षेत्र के पचपेड़वा एस आर बी एस स्कूल के समीप पीछे से आ रहे ट्रक ने दोनों पति पत्नी को को रौंद दिया। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी की ट्रक के नीचे आने से घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

दुर्घटना की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

आधार कार्ड से हुई मृतकों की  पहचान

जिसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। अलीनगर पुलिस ने मोटरसाइकिल के नंबर से पता किया तो मुगलसराय कसाब मोहाल के अब्दुल हमीद के नाम से रजिस्टर्ड बताया गया। वहीं दोनों मृतकों की तलाशी ली गई तो दोनों के पास से आधार कार्ड मिला। जिसके बाद आधार कार्ड से पता चला कि पति का नाम अब्दुल हमीद और पत्नी नाम समाबानो है। आधार कार्ड से ही पता चला की पति पत्नी कसाब मुहाल मुगलसराय के रहने वाले हैं।

पुलिस ने मामले की जानकारी परिवार के लोगों को दी

जिसके बाद पुलिस ने तत्काल इसकी सूचना परिजनों को दी। और पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबित वहां मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि यहां आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। वहां ऑटो वाले ऑटो लगाकर सवारी बैठाते हैं। वहीं दूसरी तरफ दुकानों का अतिक्रमण किया गया है और हाईवे पर कटिंग होने के कारण सड़क इस पार से उसपार डाकने के लिए आवागमन होता है जिससे वहां भीड़ भाड़ लग जाती है। इसी कारण लोगों को आए दिन जान गंवानी पड़ती है। इसी का खामियाजा रहा कि आज दुर्घटना हुई और पति-पत्नी दोनों की मौत हो गई।

Tags:    

Similar News