Chandauli News: संपूर्ण समाधान दिवस: गैरहाजिर अधिकारियों पर DM हुए सख्त, वेतन काटने का निर्देश

संपूर्ण समाधान दिवस में DM संजीव कुमार सिंह की अध्यक्षता में कोविड-19 का पालन करते हुए फरियादियों की समस्याएं सुनी गई।

Report :  Ashvini Mishra
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-18 00:58 GMT

संपूर्ण समाधान दिवस में DM संजीव कुमार सिंह: फोटो- सोशल मीडिया

Chandauli News: चन्दौली जिले के सकलडीहा तहसील में महामारी के चलते लंबे अंतराल के बाद शासन के निर्देश पर शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी संजीव कुमार सिंह की अध्यक्षता में कोविड-19 का पालन करते हुए फरियादियों की समस्याएं सुनी गई। जिसमें कुल 80 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए, जिस पर जिलाधिकारी ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को कड़ा निर्देश देते हुए कहा कि फरियादियों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण किया जाए।

उन्होंने कहा कि किसी भी स्तर पर हीला हवाली या लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लॉक डाउन के बाद पहली बार आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर लगभग आधा दर्जन से अधिक गैर हाजिर अधिकारियों पर भी जिलाधिकारी की टेढ़ी नजर रही और कारण बताओ नोटिस के साथ 1 दिन का वेतन रोकने का भी निर्देश दे दिया।

न्यायालय संबंधित आदेश पर प्राथमिकता के तौर पर कार्रवाई की जाए

समाधान दिवस के मौके पर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने अपने प्रभारी निरीक्षकों को कड़े निर्देश जारी करते हुए कहा कि जिस मामलों में न्यायालय संबंधित आदेश प्राप्त है उस पर प्राथमिकता के तौर पर कार्रवाई की जाए।

अधिकारी मौजूद रहे

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार, उप जिलाधिकारी सकलडीहा अजय मिश्रा, तहसीलदार वंदना मिश्रा, सीओ सकलडीहा शेषमणि पाठक, जिला पूर्ति निरीक्षक, खंड विकास अधिकारी चहनिया, सीडीपीओ सकलडीहा, खंड शिक्षा अधिकारी सुरेंद्र बहादुर सिंह, कन्हैया प्रसाद,प्रभारी जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी धर्मेंद्र कुमार, एक्सईएन विद्युत आशीष सिंह, प्रभारी बीडीओ अभिषेक सिंह, कोतवाल अवनीश कुमार राय सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News