Chandauli News: बाइक पर टूट कर गिरा हाईटेंशन का तार, जलकर खाक हुई मोटरसाइकिल

Chandauli News: चन्दौली जिले में बलुआ थाना क्षेत्र के चहनिया कस्बा स्थित धानापुर रोड पर हाईटेंशन तार टूट कर बाइक पर गिरने से बाइक धू-धू कर जली।

Report :  Ashvini Mishra
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-16 17:21 GMT

बाइक पर टूट कर गिरा हाईटेंशन का तार-फोटो सोशल मीडिया 

Chandauli News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चन्दौली (Chandauli) जिले में बलुआ थाना क्षेत्र के चहनिया कस्बा स्थित धानापुर रोड पर हाईटेंशन तार टूट कर बाइक पर गिरने से बाइक धू-धू कर जल गई। संजोग अच्छा रहा कि बाइक सवार चिकित्सक बाइक खड़ा कर मौके पर नहीं रहे नहीं तो बड़ी दुर्घटना होने से कोई नहीं रोक सकता था।

मिली जानकारी के मुताबित चाहनीया धानापुर रोड के चहनिया कस्बा से बाहर पेट्रोल पंप के समीप बाइक सवार विनोद कुमार यादव पशु डॉक्टर अपनी गाड़ी खड़ा कर दूसरे से मिलने गए तभी बाइक के ऊपर से गुजर रहा हाई टेंशन का तार टूट कर उस पर गिर गया । बाइक देखते ही देखते आग का गोला बन कर धुंधू कर जलने लगी।

हाईटेंशन तारा की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया 


जलकर खाक हुई बाइक

प्रत्यक्षदर्शियों ने तत्काल सूचना देकर विद्युत आपूर्ति बंद कराया गया। तब तक बाइक जलकर खाक हो चुकी थी। सबसे बड़ी बात रही थी पशु चिकित्सक मौके पर नहीं रहे नहीं तो वह भी तार की चपेट में आ जाते। जानकारी के मुताबित पशु चिकित्सक सकलडीहा क्षेत्र के मनिहरा गांव के निवासी थे वह अपनी होंडा शाइन गाड़ी जिसका नंबर यूपी 67 790 27 है उसी से धानापुर से आरहे तभी यह घटना घटी।

विद्युत विभाग की लापरवाही राहगीरों को पड़ सकती है भारी  

विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते बड़ी दुर्घटना होने से बच गई और आसपास के लोग भगवान का शुक्र अदा कर रहे थे। सबसे बड़ी बात है कि चहनियां धानापुर मार्ग 24 घंटे चलती है और उसी दौरान हाई टेंशन का तार टूटने से कोई भी चपेट में आ सकता है। विद्युत विभाग की लापरवाही राहगीरों के लिए कभी भी भारी पड़ सकती है।

Tags:    

Similar News