Chandauli News: चंदौली में दर्दनाक हादसा, दो बच्चों की तालाब में डूबकर मौत

चंदौली में दो बच्चों की तलाब में डूबने से हुई मौत, दोनों बच्चे शौच के लिए बाहर गए हुए थे और वहीं पर तलाब में डूबने से मौत हो गई।

Report :  Ashvini Mishra
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-12 17:04 GMT

बच्चे की डूबने की खबर सुनने का बाद गांव में मचा कोहराम

chandauli News: चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के गंगेहरा गांव में शौच करने के लिए बाहर गए दो मासूम बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। हालांकि इस घटना के बाद परिवार के लोगों ने बच्चों के शव को लेकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया, लेकिन घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल देखा गया। आपको बता दें कि अलीनगर थाना क्षेत्र के गंगेहरा गांव निवासी कांता बिंद का 5 वर्षीय पुत्र करन एवं अपने ननिहाल आए रोहाणा गांव निवासी लक्ष्मण बिंद के 5 वर्षीय पुत्र डब्लू घर से सुबह शौच के लिए बाहर गए थे। इस दौरान दोनों बच्चे तालाब के पास खेलने लगे।

तालाब की गहराई अधिक होने के कारण डूबे बच्चे

खेलने के दौरान जब वह तालाब में गिरे और डूबने लगे तो गांव के कुछ लोगों ने शोर मचाना शुरू किया, लेकिन तालाब की गहराई अधिक होने के कारण कोई मदद के लिए वहां जा नहीं सका और दोनों मासूमों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। किसी प्रकार से परिजनों के पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने दोनों मासूमों को तालाब से बाहर निकाला, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम का माहौल देखा गया। यह भी जानकारी मिली है कि परिजनों ने पुलिस को बिना सूचित किए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। वहीं पुलिस ने इस तरह की किसी घटना से इनकार किया है।

Tags:    

Similar News