Deoria News: सपा नेता ब्रह्माशंकर ने थानाध्‍यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा, बोले- 24 वोल्ट का करंट हूं, छुओगे तो मर जाओगे

Deoria News: कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पथरदेवा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व मंत्री ब्रह्माशंकर त्रिपाठी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Published By :  Monika
Update: 2022-02-19 08:12 GMT

सपा नेता ब्रह्माशंकर त्रिपाठी  

Deoria News: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) की सरगर्मियां ज्यो ज्यो बढ़ रही है। प्रत्याशियों के बयानबाजी भी होने लगी है। पथरदेवा विधानसभा (Pathardeva Assembly seat) के सपा प्रत्याशी पूर्व कैबिनेट मंत्री ब्रह्माशंकर त्रिपाठी का एक वीडियो वायरल (Brahmashankar Tripathi video viral) हो रहा है। जिसमे नेता जी थानाध्यक्ष और एसपी के बारे में मंच से यह कहते दिख रहे है कि बैड एंट्री वाले दरोगा को एसपी ने थानाध्यक्ष का चार्ज दिया है, यदि दरोगा को चार्ज से एसपी ने नहीं हटाया तो मैं एसपी के खिलाफ भी मोर्चा खोल दूँगा ,वही जब ब्रह्माशंकर त्रिपाठी (Brahmashankar Tripathi statement) से 24 वोल्ट के ट्रांसफार्मर के संबंध पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरा आशय 440 वोल्ट से था 24 मुह से निकल गया।

जनपद देवरिया जनपद के महुआडीह थाना क्षेत्र में जनसम्पर्क के दौरान मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पथरदेवा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व मंत्री ब्रह्माशंकर त्रिपाठी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह महुआडीह थानाअध्यक्ष विपिन मलिक (Vipin Malik)के खिलाफ मोर्चा खोल दिए हैं। इतना ही नहीं ब्रह्माशंकर अपने आप को 24 वोल्ट का करंट बता रहे हैं और कहते हैं अगर टच कर दिए तो मर जाओगे ।

दरअसल,  देवरिया जिले के महुआडीह थाना अध्यक्ष विपिन मलिक है जिन पर बैड इंट्री का आरोप है । इनको एसपी ने थाने का चार्ज दिया है । इसी थानाअध्यक्ष के खिलाफ बह्माशंकर त्रिपाठी ने मोर्चा खोलते हुए कहा है कि बैड इंट्री पाने वाले दरोगा को थाना अध्यक्ष का चार्ज नहीं दिया जा सकता है, अगर एसपी ने कुछ दिनों में थानाअध्यक्ष महुआडीह बिपिन मलिक को नहीं हटाया वह एसपी के खिलाफ भी मोर्चा खोल देंगे।

सबके लिए बराबर कानून 

वायरल वीडियो में सपा प्रत्याशी ब्रह्माशंकर त्रिपाठी कहते हैं कि कानून सबके लिए बराबर है चाहे वह हो या उनका विरोधी। बता दें कि ब्रह्माशंकर त्रिपाठी और भाजपा प्रत्याशी कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही दोनों पथरदेवा विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में है। यह सिस्टम काफी रोचक दिखाई दे रही । यहां दोनों में कांटे की लड़ाई है ब्रह्माशंकर त्रिपाठी का ऐसा रूप है कि क्षेत्र की नौजवानों को थानाध्यक्ष थाने में लाकर मार पीट रहे और बंद कर रहे हैं। इसी के खिलाफ उन्होंने उनको हटाने के लिए मोर्चा खोल दिया।

इंस्पेक्टर पर लगाए ये इलज़ाम 

वायरल वीडियो के बारे जब ब्रह्माशंकर त्रिपाठी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बिपिन मालिक एक इंस्पेक्टर है जो महुआडीह थाना में तैनात है। जो स्टाफ की मीटिंग करके कह रहा है कि मैं प्रताप शाही को जिताने आया हूं और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बंद करना, उनको परेशान इनकी नियति बन गयी है। इसकी शिकायत मैंने सीओ से किया, एसपी से किया । संबंधित अधिकारियों तथा आयोग से भी किया लेकिन उन्होंने अपने आदत में सुधार नही किया ।सूत्रों से पता चला है कि किसी दूसरे जनपद में उनके खिलाफ करता है बैड एंट्री के लिए संसस्तुति किया गया है जिस पर एसपी देवरिया में है इनके विरुद्ध बेड एंट्री दर्ज किया है। जिसको बैड एंट्री दिया जाता है उसको चार्ज नही दिया जाता है और यह चार्ज पर है। इनको हटाने के लिए एसपी से मैं बात करूंगा और अगर नहीं माने तो उन्ही के खिलाफ मैं मोर्चा खोल दूंगा

Tags:    

Similar News