Ghazipur News: गाजीपुर में 6 पुलिसकर्मियों के बाइक का कटा चालान

गाजीपुर में शुक्रवार को यातायात पुलिस ने पुलिस लाईन में खड़ी बगैर नंबर प्लेट के 6 पुलिसकर्मियों के बाईक का चालान कर दिया।

Report :  Rajnish Mishra
Published By :  Ashiki
Update: 2021-07-23 12:01 GMT

 गाजीपुर यातायात प्रभारी ने काटे पुलिसकर्मियों के वाहनों के चालान

गाजीपुर: हम सभी ने देखा है कि किस कदर पुलिसकर्मी बगैर नंबर प्लेट के ही अपने बाईक से सड़कों पर फर्राटा भरते हैं। इनको रोकने टोकने वाला कोई नहीं होता है और ना ही इनके चालान कटते हैं। ये लोग भले ही आम आदमी का मनमाने ढंग से चालान काट दें, लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है। अब अगर पुलिस के लोग भी सड़कों पर बिना नंबर प्लेट के फर्राटा भरते नजर आये तो इनका चालान अवश्य कटेगा और इसकी शुरुआत भी हो चुकी है। गाजीपुर की यातायात पुलिस ने पुलिस लाईन से ही इसकी शुरुआत कर दी है।

अब बगैर नंबर प्लेट के वाहन गाजीपुर की सड़कों पर नहीं दिखेंगे। क्योंकि गाजीपुर की यातायात पुलिस ऐसे लोगों को छोड़ने के मुड में नहीं है। चाहे वो पुलिसकर्मी ही क्यों न हो। यातायात प्रभारी इसकी शुरुआत भी कर चुके हैं। वो भी पुलिसलाइन में ही पुलिसकर्मियों के वाहनों के चालान करके।

पुलिसकर्मियों के वाहनों का पुलिस लाईन में हुआ चालान

शुक्रवार को यातायात पुलिस ने पुलिस लाईन में खड़ी बगैर नम्बर प्लेट के 6 पुलिसकर्मियों के बाईक का चालान कर दिया। यातायात पुलिस के प्रभारी निरीक्षक अजय सिंह कसाना ने बताया की अभियान आगे भी जारी रहेगा। अगर कोई भी आम आदमी हो या कोई पुलिसकर्मी बिना नम्बर प्लेट के वाहन चलाते पकड़ा जाता है, तो कड़ी कार्यवाही की जायेगी। फिर चाहे पुलिसकर्मियों की ही गाड़ी क्यों न हो।

यातायात प्रभारी अजय सिंह कसाना ने कहा की पुलिसकर्मी व आम लोग सड़कों पर बगैर नम्बर प्लेट के ही गाड़ी दौड़ा रहे हैं। इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा। यातायात प्रभारी अजय सिंह कसाना ने कहा की नियम व कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों को छोड़ा नहीं जायेगा। उन्होंने कहा की गाजीपुर की हर सड़कों पर ये अभियान चलेगा। क्योंकि ऐसे लोगों पर लगाम लग सके जो बिना नम्बर प्लेट के ही वाहन चला रहे हैं।

कसाना ने बताया कि यह अभियान लगातार चलता रहेगा। नगर के विभिन्न मार्गों पर युद्ध स्तर पर चेकिंग अभियान चलाया जाएगा। इस दौरान बिना नम्बर प्लेट की जो भी बाइकें दौड़ती मिलेगी, उसका चालान करते हुए अन्य कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी नियम-कानून से खिलवाड़ करने की छूट नहीं दी जाएगी।

Tags:    

Similar News