Ghazipur Crime News: युवती की सिर कटी लाश का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

मरदह थाना क्षेत्र में हुए हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Report :  Rajnish Mishra
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-08-25 11:53 GMT

युवती की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार (फोटो-न्यूजट्रैक)

Ghazipur Crime News: 18 अगस्त को गाजीपुर जनपद के मरदह थाना क्षेत्र में हुए हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ने बताया की स्वाट टीम व मरदह पुलिस की संयुक्त टीम ने एक महिला व एक पुरुष को गिरफ्तार किया है। बता दें की मरदह थाने क्षेत्र के भोजपुर गांव के सिवान में एक युवती की सिर कटी लाश बरामद हुई थी। जिसका पुलिस शिनाख्त करने का प्रयास किया था तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। इस हत्याकांड में ग्राम प्रधान की तरफ से मरदह थाने में मु.अ.स. 189/21 302/201 भादवि बनाम अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। जिसकी जांच की जा रही थी।

पुलिस ने बताया की बुधवार को मुखबिर की सूचना पर स्वाट टीम व मरदह पुलिस ने घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक महिला व एक पुरुष है।पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि महिला व पुरुष आरोपियों को हैदरगंज चट्टी से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पुछताछ में आरोपी रामकिशुन यादव ने बताया कि मैं कई वर्षों से बलिया में रह रहा था। रामकिशुन ने बताया की इस दौरान घटना में शामिल ऊषा देवी से मेरी मुलाकात हो गई।

लॉकडाऊन के दौरान मैं ऊषा के ही घर रह रहा था। रामकिशुन ने जानकारी देते हुए बताया कि ऊषा के गांव की ही महिला जिसका नाम मिन्ता (मृतक) उसने मेरे व ऊषा के संबंधों को लेकर गांव में अनाप शनाप अफवाह फैलाया गया था। मिन्ता ने ऊषा के पति को भी बता दिया था। बदले की भावना से मृतक को अपने विश्वास में ले 17 तारीख को ऊषा व मृयक मिन्ता को लेकर दवा दिलाने के बहाने लेकर चला व अपने गांव भोजपुर में ऊषा से मिन्ता को मारने के लिए कहा। रामकिशुन ने बताया की मृतका को एक सूनसान जगह बैठाकर काफी देर तक बात किया व मौका मिलते ही उसकी गर्दन को दबाकर नाली में गिरा दिया। तत्पश्चात उसकी गर्दन को हंसिया से काट दिया।

शव को छिपाने के लिए जंगल में ले जाकर फेंक दिया। उसने बताया की दोबारा उसका सिर ले जाकर कुछ दूरी पर फेंक दिया। पुलिस ने बताया की पकड़े गये आरोपियों का नाम रामकिशुन यादव उर्फ संजय यादव पुत्र राम सुख यादव निवासी लहुरापुर थाना मरदह गाजीपुर तथा ऊषा पत्नी सुबेदार बिन्द ग्राम घघरौली थाना बांसडीह जनपद बलिया की निवासी है।

गिरफ्तार करने वाली टीम में मरदह प्रभारी निरीक्षक कृष्ण कुमार सिंह, स्वाट टीम में प्रभारी निरीक्षक विनीत कुमार राय, उप निरीक्षक सुरेश कुमार मौर्य, हेड कांस्टेबल रामभवन यादव, हेड कांस्टेबल रामप्रताप सिंह, हेड कांस्टेबल प्रेम शंकर, कांस्टेबल विकास श्रीवास्तव, कांस्टेबल आशुतोष सिंह, कांस्टेबल प्रमोद कुमार, कांस्टेबल ओमप्रकाश, हेड कांस्टेबल लल्लू प्रसाद, कांस्टेबल कुलदीप बिंद, कांस्टेबल राजेश तिवारी, कांस्टेबल संदीप पाण्डेय, महिला कांस्टेबल पुष्पा कुमारी शामिल रहे।

Tags:    

Similar News