Gorakhpur Crime News: गोरखपुर में हॉरर किलिंग: लव मैरेज से नाराज परिजनों ने की ग्राम पंचायत सेक्रेटरी की हत्या

हारर किलिंग में युवक को दिन दहाड़े पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और जल्द ही अपराधी को पकड़ने की बात कही।

Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-24 11:54 GMT

मृतक अनीश की फाइल फोटो

Gorakhpur News: गोरखपुर के गोला थाना क्षेत्र में हॉरर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है। बेटी के लव मैरेज से नाराज परिवार वालों पर दामाद के हत्या का आरोप लग रहा है। लड़के के परिवार वालों ने लड़की पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस सरेराह सिक्रेटरी की धारदार हथियार से हत्या करने वालों की तलाश में जुट गई है। गोला क्षेत्र के उनौली गांव निवासी पूर्व ग्राम प्रधान के भाई व उरूवा ब्लाक में तैनात सेक्रेटरी अनीश चौधरी उर्फ पिंटू गांव के एक व्यक्ति के साथ दोपहर में चौराहे पर स्थित एक बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान पर हिसाब करने आए थे।


रोती बिलखती पत्नी


रुपये का लेनदेन कर अभी दुकान से बाहर ही निकले थे कि दो बाइक से आये युवाकों ने धारदार हथियार से उनपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। दो बाइक पर चार लोग मुंह बांधे हुए थे और हेलमेट लगाए हुए थे। चारों ने धारदार हथियार से अनीश पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उनके सर, गले व सीने पर कई वार किया गया। अनीश मौके पर ही लहूलुहान हालात में अचेत होकर गिर गया। धारदार हथियार को इधर-उधर फेंक कर चारों उरूवा की तरफ ही फरार हो गए। परिवार वालों ने अनीश को अस्पताल पहुंचाया लेकिन चंद मिनट बाद ही चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।



शादी से नाराज थे लड़की वाले

अनीश ने गगहा थाना क्षेत्र की दिप्ती से प्रेम विवाह किया था। दिप्ती धर्मसेन देवकली गांव की रहने वाले नलिन कुमार मिश्रा की पुत्री है। गोला ब्लाक में तैनाती के दौरान दिप्ती व उरूवां ब्लाक के सिक्रेटरी अनीस के बीच प्रेम-प्रसंग की चर्चा आम हुई थी। वर्ष 2018 में एक-दूजे संग कोर्ट में शादी कर ली थी। शादी के बाद से ही दोनों को धमकी मिलने लगी थी। भय में ही दोनों अलग कमरा लेकर रहने लगे थे।

अनीस के परिजन लड़की पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। लड़की के मायके के घर पुलिस ने छापा मारा है। अनीष के भाई व पूर्व ग्राम प्रधान अनिल कन्नौजिया ने बताया कि भाई ने प्रेम विवाह किया था। इससे लड़की पक्ष के लोग नाराज थे। उन्हीं लोगों ने हमला किया है। मौके पर जांच कर रहे कोतवाल सुबोध कुमार ने बताया कि घटनास्थल के आस-पास के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जल्दी ही घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News